IND VS BAN LIVE : रोहित ने जड़ा अर्द्धशतक, रोहित-रैना क्रीज पर

Mar 14 2018 08:00 PM
IND VS BAN LIVE : रोहित ने जड़ा अर्द्धशतक, रोहित-रैना क्रीज पर

भारत और बांग्लादेश के बीच ट्राई सीरीज का रोमांचक मुकाबला आज कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है, बांग्लादेश ने आज टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. बांग्लादेश के आमंत्रण पर टॉस हार कर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत काफी सधी रही, और उसके बल्लेबाजों ने पहले ही ओवर से बांग्लादेशी गेंदबाजों पर प्रहार करना शुरू कर दिया. आज का मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम साबित होने वाला है. 

भारतीय टीम आज का मैच जीत जाती हैं, तो वह सीधे फाइनल में प्रवेश कर जाएगी. इससे पहले खेले गए भारत और श्रीलंका के बीच के मुकाबले में भारत न बांग्लादेश को हराया था. वहीं, पिछले मैच में भारत ने श्रीलंका को भी मात दी थी. वहीं, दूसरी ओर बांग्लादेश भी श्रीलंका को एक मैच में हरा चुका हैं. भारतीय पारी की शुरुआती अच्छी लेकिन, थोड़ी धीमी रही. रोहित शर्मा और धवन ने मिलकर 10 ओवर में 70 रन का आंकड़ा पर किया. 

भारत का पहला विकेट 70 रन के स्कोर पर धवन के रूप में गिरा. धवन को हुसैन ने 35 रन के स्कोर पर बोल्ड किया. धवन ने 35 रन के लिए 27 गेंदों का सामना किया, इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 1 छक्का लगाया. फिलहाल समाचार लिखें जाने तक भारत ने 13 ओवर में 1 विकेट खोकर 91 रन बना लिए थे. रोहित शर्मा 51 और सुरेश रैना 5 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थें.  

हरी जर्सी पहने मैदान पर उतरेगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

AUSvsSA: 4 विकेट से जीत दर्ज कर अफ्रीका ने बराबर की सीरीज

ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में सायना नेहवाल का पहला मुकाबला आज

?