नागपुर के मैदान पर भी घुस आया धोनी का दीवाना और फिर....

नागपुर : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। दुनिया भर में लोग धोनी के दीवाने हैं। उनकी बल्लेबाजी और उनके अंदाज के लाखों फैन है। ऐसा कई बार देखा गया है कि धोनी के फैंस उनसे मिलने की खातिर हर सीमा लांघ देते हैं। फैंस की चाहत सिर्फ इतनी कि एक बार माही से मिलने का मौका मिल जाए। 

अंतिम ओवर में शंकर ने दिलाई भारत को ऐतिहासिक जीत

धोनी की चाहत के फैंस दीवाने 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें इससे पहले भी कई बार फैन उनसे मिलने के लिए बीच मैदान में घुस चुके हैं। कुछ ऐसा ही शनिवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे वन-डे में देखने को मिला। दरअसल, नागपुर में खेले जा रहे दूसरे वन-डे में एक फैन धोनी को हग करने करने के लिए बीच मैदान पर आ गए। फैन 7 नंबर की जर्सी वाला व्हाइट कलर का टी-शर्ट पहना हुआ था और उसके पीछे थाला लिखा हुआ था। फैन के मैदान पर पहुंचते ही धोनी दौड़ने लगे। यह दृश्य देखने वाला था। इस दौरान धोनी खूब मजाकिया अंदाज में दिखे। हालांकि, धोनी ने फैन से हाछ भी मिलाया और हग भी किया।

IND vs AUS : भारत ने दूसरे वन-डे में ऑस्ट्रेलिया के सामने रखा 251 रनों का लक्ष्य

पहले भी हुआ है कुछ ऐसा 

जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली बार नहीं जब बीच मैदान में धोनी से मिलने फैन न पहुंचा हो। ऐसा कई बार हो चुका है। इसी साल दो महीने पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले गए दूसरे वन-डे में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। बता दें विजय शंकर ने मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वन-डे में ऑलराउंड प्रदर्शन किया और टीम इंडिया को रोमांचक मुकाबले में 8 रन की जीत दिलाई।  

व्हीलचेयर रग्बी क्वाड नेशन टूर्नामेंट : दूसरे सीजन में ब्रिटेन को हराकर जापान ने किया खिताब पर कब्जा

बांगर के अनुसार से इस तरह से चुनी जाएगी वर्ल्ड कप के लिए टीम

इस कारण पाकिस्तान की क्रिकेट लीग का हिस्सा नहीं बन पाएंगे ए बी डिविलियर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -