इन 4 खिलाड़ियों ने जिताया राजकोट का रण, बने दूसरे मैच में हीरो
इन 4 खिलाड़ियों ने जिताया राजकोट का रण, बने दूसरे मैच में हीरो
Share:

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध सीरीज में दमदार वापसी करते हुए राजकोट वनडे में शानदार जीत हासिल की है. बीते शुक्रवार यानी 17 जनवरी 2020 को 3 मैचों की वनडे सीरीज में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली. जंहा मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने भारत को फिर से बल्लेबाजी का न्योता दिया लेकिन भारतीय टीम ने फिंच के फैसले पर पानी फेर दिया. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 340 रन बनाए. इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने भी निर्णायक मुकाबले में आखिरी समय में शानदार गेंदबाजी की और ऑस्ट्रेलियाई टीम को 304 रन ढेर किया.

शिखर धवन: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज बाएं हाथ के शिखर धवन ने एक बार फिर से शानदार बल्लेबाजी की और अर्धशतकीय पारी खेली. हालांकि वे शतक से चार रन से चूक गए लेकिन बावजूद इसके उन्होंने 90 गेंदों में 13 चौके और एक छक्के की मदद से 96 रन बनाए.

केएल राहुल: वहीं मैच में इस बार पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे केएल राहुल ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और मात्र 52 गेंदों में छह चौके और तीन छक्के की मदद से 80 रन बनाए. राहुल तब बल्लेबाजी करने उतरे जब भारतीय पारी के 17 ओवर शेष थे, लेकिन बावजूद इसके उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और जमकर रन बटोरे.

कुलदीप यादव: चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप ने मैच में दो विकेट चटकाए लेकिन जिस वक्त पर उन्होंने विकेट लिए वो बहुत ही महत्वपूर्ण था. जीत की तरफ बढ़ रही ऑस्ट्रेलियाई टीम को कुलदीप ने 38वें ओवर में दो बड़े झटके दिए. उन्होंने सबसे पहले विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी को 18 रन पर कैच आउट करवाया और इसके बाद उसी ओवर में शतक के करीब खड़े स्टीव स्मिथ को 98 रन पर बोल्ड कर ऑस्ट्रेलिया की कमर तोड़ दी.

विराट कोहली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली एक बार फिर से अपने पसंदीदा तीसरे स्थान पर बल्लेबाजी करने उतरे और 76 गेंदों में छह चौके की मदद से 78 रन बनाए.

पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद हफीज का बड़ा एलान, कहा- 'टी-20 विश्व कप के बाद क्रिकेट को कहेंगे अलविदा' ...

जॉन सीना का बयान, कहा- 'अभी रेसलिंग छोड़ने का कोई विचार नहीं'...

Ind Vs Aus: विराट ब्रिगेड ने लिया करारी हार का बदला, ऑस्ट्रेलिया को दूसरे वनडे में दी पटखनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -