Ind Vs Aus: भारत के लिए आज 'करो या मरो' का मुकाबला, क्या नागपुर में बारिश बनेगी विलेन ?
Ind Vs Aus: भारत के लिए आज 'करो या मरो' का मुकाबला, क्या नागपुर में बारिश बनेगी विलेन ?
Share:

नागपुर: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत, तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 0-1 से पीछे चल रहा है। सीरीज का दूसरा मुकबला आज नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शाम को 7:30 बजे से शुरू होगा। मैच से एक दिन पहले भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई टीम को अपना अभ्यास सत्र बारिश के चलते निरस्त करना पड़ा था। बता दें कि, टीम इंडिया को पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। भारत को सीरीज में बने रहने के लिए हर हाल में यह मुकाबला जीतना होगा।

वहीं, मौसम विभाग के अनुसार, नागपुर में आज यानी शुक्रवार को बारिश की आशंका है, ऐसे में शाम को बारिश के चलते मैच में व्यवधान पड़ सकता है। शाम को बारिश की आशंका है, हालांकि बारिश तेज होने के आसार कम ही हैं, ऐसे में खेल देरी से शुरू हो सकता है।  नागपुर के मौसम के मद्देनजर वहां ओस अहम फैक्टर साबित हो सकती है, ऐसे में पहले बैटिंग करने वाली टीम के लिए समस्या खड़ी हो सकती हैं। टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाज़ी का निर्णय ले सकती है। इसके अलावा नागपुर की पिच पर स्पिनरों को सहायता मिल सकती है।

ऐसा हो सकता है दोनों टीमों का संभावित एकादश:-

इंडियाः केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह।

ऑस्ट्रेलियाः आरोन फिंच, कैमरोन ग्रीन, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंग्लिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, नाथन एलिस, एडम जाम्पा, जोश हेजलवुड।

टीम इंडिया के लिए ऋषभ पंत अधिक जरुरी या दिनेश कार्तिक ? गिलक्रिस्ट ने दिया जवाब

Ind Vs Aus: रोहित शर्मा के पास आज इतिहास रचने का मौका, बन जाएंगे विश्व का पहले ऐसे बल्लेबाज़

एक बार फिर अपनी रेड्स से मैट पर जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं सचिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -