Ind vs Aus 2nd Day : कोहली के बिना कंगारुओं पर बढ़त बनाने उतरेंगे बल्लेबाज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट का आज दूसरा दिन है. कप्तान स्टीव स्मिथ की शतकीय पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 300 रन बनाए. विरोधी टीम के ऑलआउट होने के बाद भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी की शुरुआत करते हुए पहले दिन सिर्फ एक ओवर खेला. पहले दिन का खेल समाप्त होने तक भारत ने एक ओवर में कोई रन नही बनाया.

बता दे कि भारत की तरफ से अपना डेब्यू मैच खेल रहे चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कंगारू टीम को 300 रन पर समेट दिया. कुलदीप ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में चार विकेट चटकाए. बता दे कि ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने एक फैसला लिया था.

पहला विकेट जल्दी गिरने के बाद कप्तान स्मिथ और वार्नर ने पारी को संभाला. वार्नर अर्धशतक बनाकर कुलदीप के शिकार बने इसके बाद कप्तान स्मिथ ने काफी हद तक पारी को संभाला और अपना शतक पूरा किया. शतक बनाने के बाद स्मिथ भी आउट हो गए. बता दे कि सीरीज में 1-1 से बराबरी कर चुकी दोनों टीम के लिए यह मैच बहुत अहम् है. वही कंधे की चोंट के वजह से टीम से बाहर हुए विराट कोहली को जगह कुलदीप को शामिल किया गया. कुलदीप का यह डेब्यू टेस्ट मैच है.

अश्विन को मिली बॉल से मारने की धमकी,

अश्विन-जडेजा की उम्दा गेंदबाजी पर बोले विराट

जडेजा ने बदल डाली ICC रैंकिंग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -