Ind vs Aus 2nd Day Live : भारत का पहला विकेट गिरा
Ind vs Aus 2nd Day Live : भारत का पहला विकेट गिरा
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट का दूसरे दिन का खेल शुरू हो गया है. वही दूसरे दिन का खेल शुरू होने के बाद भारत को पहला झटका लगा है. वाहला विकेट मुरली विजय के रूप में लगा. विजय 11 रन बनाकर आउट हो गए. भारत ने अभी तक एक विकेट के नुकसान पर 31 रन बना लिए है. फ़िलहाल क्रीज पर केएल राहुल और चेतेश्वर पुजारा मौजूद है.

इससे पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने कप्तान स्टीव स्मिथ की शतकीय पारी की बदौलत पहली पारी में 300 रन बनाए. वही गेंदबाजी में भारत की तरफ से अपना डेब्यू मैच खेल रहे चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कंगारू टीम को 300 रन पर समेट दिया. कुलदीप ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में चार विकेट चटकाए. पहला विकेट जल्दी गिरने के बाद कप्तान स्मिथ और वार्नर ने पारी को संभाला. वार्नर अर्धशतक बनाकर कुलदीप के शिकार बने इसके बाद कप्तान स्मिथ ने काफी हद तक पारी को संभाला और अपना शतक पूरा किया. श

तक बनाने के बाद स्मिथ भी आउट हो गए. बता दे कि सीरीज में 1-1 से बराबरी कर चुकी दोनों टीम के लिए यह मैच बहुत अहम् है. वही कंधे की चोंट के वजह से टीम से बाहर हुए विराट कोहली को जगह कुलदीप को शामिल किया गया. कुलदीप का यह डेब्यू टेस्ट मैच है.

ड्रिंक्स बॉटल लेकर मैदान में पहुंचे कप्तान कोहली

अश्विन को मिली बॉल से मारने की धमकी,

जडेजा ने बदल डाली ICC रैंकिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -