चेन्नई में टीम इंडिया के डग आउट में पहुंचे धोनी, तस्वीर देख झलके फैंस के आंसू
चेन्नई में टीम इंडिया के डग आउट में पहुंचे धोनी, तस्वीर देख झलके फैंस के आंसू
Share:

भारत एवं ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा एवं अंतिम मुकाबला आज चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला भारतीय टीम के लिए बहुत अहम है। इस मैच में जीत या हार सीरीज का भविष्य तय करेगी। चिदंबरम स्टेडियम IPL की टीम चेन्नई सुपर किंग्स का होम ग्राउंड भी है। CSK की टीम भी इस स्टेडियम में ट्रेनिंग कर रही है। CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी CSK की ट्रेनिंग सेशन के लिए चेन्नई में ही उपस्थित हैं।

वही ऐसे में भारतीय टीम के ट्रेनिंग सेशन को देखने के लिए वह चिदंबरम स्टेडियम पहुंचे। चेन्नई सुपर किंग्स ने उनकी फोटो साझा की है, जिसमें वह भारतीय टीम के डग आउट में बैठे दिखाई दे रहे हैं। CSL ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा- मैं पल दो पल का शायर हूं....। दरअसल यह वही गाना है जो धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के वक़्त अपनी वीडियो में लगाया था। यह गाना उन्होंने स्वयं गाकर वीडियो में लगाया था। धोनी की इस फोटो को देखकर प्रशंसक भी भावुक हो गए तथा सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को खूब शेयर कर रहे हैं।

फोटो में धोनी CSK की जर्सी में दिखाई दे रहे हैं तथा दाईं ओर घूमकर मुस्कुरा रहे हैं। फिलहाल भारतीय टीम चेन्नई में तीसरे वनडे की तैयारी में जुटी हुई है। पहला वनडे भारत ने पांच विकेट से जीता था। वहीं, दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने वापसी करते हुए 10 विकेट से जीत हासिल की थी। भारतीय टीम अपनी जमीन पर 2019 के पश्चात् से कोई वनडे सीरीज नहीं हारी है। ऐसे में रोहित एंड कंपनी इस मैच को जीतकर अपने रिकॉर्ड को बरकरार रखना चाहेगी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट में शतक पर बोले विराट कोहली, कि मुझे...

IPL 2023 से पहले धवन का 'सिंघम अवतार' हुआ वायरल, क्या रोहित शेट्टी की फिल्म में आएँगे नज़र ?

'भारत-पाक के बीच क्रिकेट मैच होने दें..', पीएम मोदी से अफरीदी ने की गुजारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -