ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम दो मैचों में धोनी को दिया गया आराम, पंत को मिलेगा मौका
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम दो मैचों में धोनी को दिया गया आराम, पंत को मिलेगा मौका
Share:

रांची : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के बाकी बचे दो वन-डे अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए आराम दिया गया है। रांची के जेएससीए स्टेडियम में शुक्रवार को खेला गया मैच भारतीय सरजमीं पर उनका अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच साबित हो सकता है। भारत के सहायक कोच संजय बांगड़ ने मीडिया से कहा कि टीम में अंतिम दो मैचों के लिए कुछ बदलाव किया जाएगा।

IND vs AUS : काम ना आया कोहली का शतक, 32 रनों से हारी भारत

इस कारण किया गया अहम बदलाव  

प्राप्त जानकारी के अनुसार बांगड़ ने कहा, 'अंतिम दो मैचों के लिए कुछ बदलाव होगा। माही सीरीज के अंतिम 2 मैचों में नहीं खेलेंगे। वह आराम करेंगे।’ सीरीज का चौथा मैच 10 मार्च को मोहाली में जबकि पांचवां और अंतिम मैच 13 मार्च को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा। भारत को अब अक्टूबर तक अपनी सरजमीं पर कोई मैच नहीं खेलना है और ऐसे में कहा जा रहा है कि रांची का मैच धोनी को भारतीय धरती पर आखिरी मैच हो सकता है। 

तीसरे वन-डे में ऑस्ट्रे्लिया ने भारत के सामने रखा 314 रनों का विशाल लक्ष्य
 
पंत को मिलेगी टीम में जगह 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार माना जा रहा है कि विश्व कप के बाद यह स्टार क्रिकेटर संन्यास ले सकता है। झारखंड राज्य क्रिकेट संघ का हालांकि मानना है कि उन्हें अगले घरेलू सत्र में सीमित ओवरों के एक मैच की मेजबानी मिल जाएगी जिसमें धोनी उचित विदाई ले सकते हैं। धोनी प्रचार से बचते हैं और ऐसी संभावना बहुत कम है। धोनी ने हैदराबाद में पहले मैच में नाबाद 59 रन बनाकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी लेकिन पिछले 2 मैचों में वह शून्य और 26 रन ही बना पाए। धोनी की अनुपस्थिति में अंतिम दो वनडे में ऋषभ पंत विकेटकीपर की भूमिका निभाएंगे।

महिला दिवस पर पति ने दिया अपनी पत्नी को ऐसा दर्दभरा तोहफा

इस मंदिर में लोग चढ़ाते हैं प्लास्टिक के हवाई जहाज, वजह हैरान कर देगी

चटगांव ओपन : राशिद ने बनाई लीग में एकल बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -