तीसरे वन-डे में ऑस्ट्रे्लिया ने भारत के सामने रखा 314 रनों का विशाल लक्ष्य

रांची : शहर में खेले जा रहे तीसरे वन-डे में ऑस्ट्रे्लिया ने भारत के सामने 314 रन का लक्ष्य रखा। कप्तान आरोन फिंच (93) और उस्मान ख्वाजा (104) के बूते कंगारुओं ने निर्धारित 50 ओवर्स में 5 विकेट खोकर 313 रन का स्कोर बनाया। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को बल्ला थमाया। समाचार लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 44 ओवर के बाद चार विकेट खोकर 263 रन बना लिए हैं। 

चटगांव ओपन : राशिद ने बनाई लीग में एकल बढ़त

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मार्कस स्टोइनिस (3) और नए बल्लेबाज एलेक्स कैरी (0) क्रीज पर जमे हुए हैं। इसके पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम ने आज जबरदस्त शुरुआत की। खराब फॉर्म में चल रहे कप्तान आरोन फिंच (93) ने उस्मान ख्वाजा (104) के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 193 रन जोड़े। पहले विकेट के लिए भारतीय गेंदबाजों को जमकर पसीना बहाना पड़ा। 31वें ओवर की आखिरी गेंद पर स्पिनर कुलदीप यादव ने उन्हें पगबाधा आउट कर शतक से रोक दिया।

चैंपियंस लीग : मैनचेस्टर यूनाइटेड ने की फ़ाइनल में धमाकेदार एंट्री
 
फिंच ने भी किया शानदार प्रदर्शन 

प्राप्त जानकारी के अनुसार फिंच ने 99 गेंदों में 10 चौके और 3 छक्के के बूते 93 रन बनाए। इसके बाद उस्मान ख्वाजा ने अपना पहला वन-डे शतक लगाया। 113 गेंदों में 104 रन बनाने के बाद मोहम्मद शमी ने 39वें ओवर में उन्हें बुमराह के हाथों लपकवाया। केदार जाधव द्वारा फेंके गए 17वें ओवर में आरोन फिंच ने जमकर धुनाई करते हुए टीम के 100 और अपना 19वां अर्धशतक पूरा किया। दो ओवर बाद उस्मान ख्वाजा ने भी अपनी फिफ्टी पूरी की। 24.4 गेंद पर चौका जड़कर उन्होंने पहले विकेट के लिए 148 गेंदों पर 150 की साझेदारी पूरी की।

हीरो इंडियन सुपर लीग : नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने बेंगलुरू एफसी को 2-1 से दी मात

महिला क्रिकेट : इंग्लैंड के खिलाफ हार के साथ ही भारतीय टीम ने बनाये कई रिकॉर्ड

अंडर-19 क्रिकेट : भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को 92 रनों से हराया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -