मैक्सवेल की तारीफ में कुछ ऐसा बोल गए कोहली

बैंगलोर : विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल की शतकीय पारी की बदौलत बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 7 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दो टी-20 की सीरीज को 2-0 से अपने नाम किया। मैच में हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मैक्सवेल की तारीफ की। 

टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय अंडर-19 टीम ने बनाएं 395 रन

हमने एक अच्छा स्कोर खड़ा किया था 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कप्तान कोहली ने कहा, "जब मैक्सवेल इस तरह एक पारी खेलते हैं तो आप कुछ नहीं कर सकते।" कोहली ने कहा, "आस्ट्रेलिया ने दोनों मैचों में हमसे अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने गेंद, बल्ले और फील्डिंग में हमें मात दी। हमने एक अच्छा स्कोर खड़ा किया था। 190 का स्कोर किसी भी मैदान पर एक अच्छा स्कोर होता है। बता दें भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 190 रन बनाए। कोहली ने 72, लोकेश राहुल ने 47 और महेंद्र सिंह धोनी ने 40 रन का योगदान दिया। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने लक्ष्य को दो गेंद शेष रहते तीन विकेट पर हासिल कर लिया।

कोहली ने बनाया एक ऐसा विराट रिकॉर्ड

कुछ ऐसा बोले मेहमान टीम के कप्तान 

जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने कहा, "भारत के खिलाफ उनके घरेलू मैदान पर किसी भी तरह की सीरीज जीतना बेहद खास है। मैक्सवेल ने शानदार पारी खेली। मैं यहां एडम जम्पा की भी तारीफ करूंगा। उन्होंने इस विकेट पर बेहतरीन गेंदबाजी की।" जम्पा ने 4 ओवर में बिना विकेट लिए 23 रन दिए। उन्होंने कहा, "हम वर्ल्ड कप के लिए पिछले 10-11 महीनों से टीम तैयार कर रहे हैं। इस दौरान कुछ निराशा भी हाथ लगी है, लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि हमने उस समय से लेकर अब तक बहुत सुधार किया है।

वेस्टइंडीज को 29 रनों से हराकर इंग्लैंड ने बनाई सीरीज में बढ़त

श्रीसंत का खुलासा, नहीं है मैच फिक्सिंग के गुनहगार लेकिन इस कारण कबूल किया था गुनाह

वेस्टइंडीज के तूफानी खिलाड़ी ने फिर बरपाया कहर, लग गई रिकार्ड्स की झड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -