दूसरे मुकाबले से पहले इन खिलाड़ियों ने जमकर बहाया प्रैक्टिस में पसीना

Feb 27 2019 12:02 PM
दूसरे मुकाबले से पहले इन खिलाड़ियों ने जमकर बहाया प्रैक्टिस में पसीना

विशाखापटनम : ऑस्ट्रलिया के खिलाफ पहला टी-20 मैच गंवाने के बाद अब टीम इंडिया ने दूसरे मुकाबले के लिए कमर कस ली है। बीसीसीआई ने एक ट्वीट किया है जिसमें टीम इंडिया के सितारों ने प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहाया है। तस्वीरों में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी मैदान पर प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। पिछले मैच में अर्धशतक जड़ने वाले केएल राहुल ने बल्लेबाजी में जमकर अभ्यास किया। 

फ्रैक्चर के कारण भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर हुई सोफी एक्लेस्टोन

इन खिलाडियों से भी किया जमकर अभ्यास 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने भी खूब प्रैक्टिस की। पिछला मुकाबला टीम इंडिया ने आखिरी गेंद पर गंवाया था। आखिरी ओवर में ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 14 रन चाहिए थे। लेकिन उमेश यादव मैच के आखिरी ओवर में ऑस्ट्रेलिया को लक्ष्य हासिल करने से नहीं रोक पाए। अब भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी-20 मैच बुधवार, 27 फरवरी को बैंगलुरु में खेला जाएगा। टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन में कुछ खास बदलावों के साथ मैदान पर उतर सकती है।

आईसीसी ने लगाया क्रिकेटर सनथ जयसूर्या पर दो वर्ष का प्रतिबंध

पहले मुकाबले में मिली थी हार 

जानकारी के लिए बता दें पहले टी20 में खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के कारण भारत को तीन विकेट ही हार का सामना करना पड़ा था और टीम इंडिया तीन मैचों की सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही है। भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 126 रन ही बना सकी। जसप्रीत बुमराह की अगुआई वाले गेंदबाजी आक्रमण ने हालांकि टीम को अंतिम ओवर तक मैच में बनाए रखा लेकिन यह नाकाफी था। 

आज ऑस्ट्रेलिया से हिसाब बराबर करने की नियत से मैदान पर उतरेगी भारतीय टीम

फोगाट परिवार की एक बेटी ने कर डाली ऐसी घोषणा

इस टीम की जर्सी पहन फिर मैदान पर नजर आएंगे एबी डीविलियर्स