मैक्सवेल के शानदार शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने जमाया सीरीज पर कब्जा

चेन्नई : विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (113*) की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को दूसरे टी-20 में टीम इंडिया को 7 विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही कंगारू टीम ने दो टी-20 मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाए। 

IND VS AUS : ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करेगी भारतीय टीम

मैक्सवेल बने मैन ऑफ मैच 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने तीन विकेट खोकर 2 गेंद शेष रहते ही यह मैच सात विकेट से अपने नाम कर लिया। शानदार प्रदर्शन के लिए मैक्सवेल को मैन ऑफ मैच और मैन ऑफ द सीरीज अवार्ड से नवाजा गया। इस मैच में उन्होंने 55 गेंदों में 7 चौके और 9 छक्कों की मदद से 113 रन की नाबाद शतकीय पारी खेली। वहीं, दो मैचों की टी-20 सीरीज में उन्होंने 169 रन बनाए।

हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरू से भिड़ेगी जमशेदपुर

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें टीम इंडिया के 190 रन के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को डार्सी शॉर्ट और मार्कस स्टोइनिस की सलामी जोड़ी ने सधी शुरुआत दिलाई, लेकिन तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने टीम इंडिया को पहली सफलता दिलाई। उन्होंने सलामी बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस (7) को बोल्ड किया। इसके बाद 3.6 ओवर में विजय शंकर ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरा झटका दिया। शंकर ने कंगारू कप्तान आरोन फिंच (7) को शिखर धवन के हाथों कैच आउट कराकर पवेलियन का रास्ता दिखाया। 12वें ओवर की पहली गेंद पर विजय शंकर ने सलामी बल्लेबाज डार्सी शॉर्ट को अपना शिकार बनाया।

मौका मिलने पर कुछ ऐसा करना चाहते हैं हैंड्सकांब

इस स्पिनर गेंदबाज के सामने ढेर हुई दक्षिण अफ्रीका की अंडर-19 क्रिकेट टीम

आईएसएसएफ 2019 : फाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई भाकर और सिद्धू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -