जानिए आखिर क्यों धोनी-रोहित ने शंकर को गेंदबाजी करने से रोका
जानिए आखिर क्यों धोनी-रोहित ने शंकर को गेंदबाजी करने से रोका
Share:

नागपुर : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वन-डे मैच में शतकीय पारी खेलने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को कहा कि वह 46वें ओवर में विजय शंकर को गेंद सौंपना चाहते थे लेकिन पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और उपकप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। मैन ऑफ द मैच कोहली ने 120 गेंद में 116 रन की पारी खेली जबकि जसप्रीत और शंकर ने डेथ ओवरों में शानदर गेंदबाजी की जिससे भारत ने यह मैच आठ रन से जीता।

इंडिया ए और बी टीमों ने अंडर-19 वनडे सीरीज में आसान जीत के साथ की शुरुआत

जीत के बाद कोहली ने कही ऐसी बात 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोहली ने मैच के बाद कहा, 'मैं ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के दौरान 46वां ओवर शंकर को देने के बारे में सोच रहा था लेकिन धोनी और रोहित ने मुझे जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के साथ गेंदबाजी जारी रखने की सलाह दी। उनका सोचना था कि अगर हम कुछ विकेट निकाल लेते है तो मैच में बने रहेंगे और ऐसा ही हुआ। शंकर ने स्टंप्स की सीध में गेंदबाजी की और यह काम आया। रोहित से सलाह लेना हमेशा अच्छा रहता है वह टीम का उप-कप्तान है और धोनी लंबे समय से यह काम करते आ रहे है।

पहले टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को दी चार विकेट से मात

ऐसे मिली शानदार जीत 

जानकारी के लिए बता दें भारतीय कप्तान ने आखिरी के ओवरों में शानदार गेंदबाजी के दम पर मैच में टीम की वापसी करने वाले बुमराह की तारीफ की। उन्होंने कहा, 'बुमराह चैम्पियन गेंदबाज है। एक ओवर में दो विकेट लेकर उसने मैच का रूख हमारे तरफ मोड़ दिया। ऐसे मैचों से आपको काफी आत्मविश्वास मिलता है। विश्व कप में भी हमें ऐसे कम स्कोर वाले मैच मिल सकते है। यह पिच केदार जाधव की गेंदबाजी के लिए सटीक थी। वह आखिरी ओवर में भी गेंदबाजी करना चाहता है।

नागपुर के मैदान पर भी घुस आया धोनी का दीवाना और फिर....

अपने शानदार प्रदर्शन पर विजय शंकर ने कही ऐसी बात

नागपुर में जीत के साथ भारतीय टीम ने अपने नाम किया एक ऐसा शानदार रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -