मौका मिलने पर कुछ ऐसा करना चाहते हैं हैंड्सकांब

Feb 27 2019 12:02 PM
मौका मिलने पर कुछ ऐसा करना चाहते हैं हैंड्सकांब

विशाखपत्तनम : पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में विकेटकीपर की भूमिका निभाकर हैरान करने वाले ऑस्ट्रेलिया के पीटर हैंड्सकांब ने कहा है कि वह वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों में भी यह भूमिका निभाना चाहते हैं और काम के बोझ को देखते हुए अपनी फिटनेस पर काम करने को तैयार हैं. हैंड्सकांब को विशाखपत्तनम में भारत के खिलाफ पहले टी20 में नियमित विकेटकीपर एलेक्स कैरी पर तरजीह की गई जिससे ऑस्ट्रेलिया की विश्व कप टीम में उनके जगह बनाने की संभावना बढ़ी है.

फ्रैक्चर के कारण भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर हुई सोफी एक्लेस्टोन

कुछ ऐसा बोले हैंड्सकांब

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हैंड्सकांब ने कहा, ‘मैं विकेटकीपिंग कर सकता हूं, मुझे सिर्फ इतना सुनिश्चित करना होगा कि मैं फिट रहूं जिससे कि 50 ओवर के मैच में पहले क्षेत्ररक्षण के बाद भी चौथे या पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतर सकूं और सुनिश्चित करूं कि मैं विकेटों के बीच तेजी से दौड़ सकूं और टीम के लिए सब कुछ सही कर सकूं.’ कैरी के पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम में वापसी करने की उम्मीद है, लेकिन हैंड्सकांब मौका मिलने पर पूरे दौरे के दौरान विकेटकीपर की भूमिका जारी रखना चाहते हैं.

आईसीसी ने लगाया क्रिकेटर सनथ जयसूर्या पर दो वर्ष का प्रतिबंध

जानकारी के लिए बता दें हैंड्सकांब ने 2017 में भारत और न्यूजीलैंड के सीमित ओवरों के दौरे के दौरान सहायक कोच और विश्व कप विजेता विकेटकीपर ब्रैड हैडिन के साथ काम किया था और उन्होंने अपनी विकेटकीपिंग में सुधार का श्रेय उन्हीं को दिया. ऑस्ट्रेलिया ने पहले टी20 में भारत को तीन विकेट से हराया था. दूसरा टी20 बुधवार को बेंगलुरु में खेला जाएगा.

आज ऑस्ट्रेलिया से हिसाब बराबर करने की नियत से मैदान पर उतरेगी भारतीय टीम

इंडियन एयर फोर्स ने आतंक पर की कार्यवाही, खेल जगत ने सेना को किया सलाम

इस छोटी सी पारी की बदौलत रैना ने रचा एक बड़ा रिकॉर्ड