आज पिछली हार का बदला लेने मैदान में उतरेगी ऑस्ट्रेलिया तो वही जीत की लय बरकरार रखना चाहेगा भारत

नागपुर : ऑस्ट्रेलिया से हुए पहले मुकाबले में शानदार जीत से भारतीय खेमे में उत्साह की लहर है। मंगलवार को नागपुर के जामठा स्टेडियम में होने वाले दूसरे वन-डे में टीम अपनी बढ़त को मजबूत करने के इरादे से उतरेगी। विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम ने शनिवार को प्रभावी प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराया था। बता दें मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से शुरू होगा।

गेल की तूफानी पारी देखकर गदगद हुए किंग्स इलेवन पंजाब के कोच, कही ऐसी बात

विश्व कप से पहले अंतिम सीरीज 

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह जीत भारत के लिए इसलिए उत्साहवर्द्धक रही क्योंकि इससे पहले उसे दो मैचों की टी-20 सीरीज में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था। विश्व कप से पहले भारत के लिए यह अंतिम सीरीज है और इसमें अब चार मुकाबले शेष हैं। ऐसे में भारतीय टीम आगामी विश्व कप से पहले अपने टीम संयोजन को परखने और टीम में जगह बनाने के नए दावेदारों को आजमाना चाहेगी। 

पहले टी20 मुकाबले में इंग्लैंड से 41 रनों से हारी भारतीय महिला क्रिकेट टीम

ऐसा रहा अब तक का सफर 

जानकारी के लिए बता दें सलामी बल्लेबाज शिखर धवन हैदराबाद में विफल रहे, लेकिन उन्हें एक और मौका दिए जाने की उम्मीद है। ऐसे में लोकेश राहुल के खेलने की संभावना कम है, लेकिन अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह इसका पूरा फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। वही उप कप्तान रोहित शर्मा किसी भी आक्रमण को ध्वस्त करने में सक्षम हैं और दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज भारतीय कप्तान कोहली तो किसी भी मेहमान टीम के लिए बड़ी चुनौती हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ मंधाना ने बनाया एक ऐसा शानदार रिकॉर्ड

ऑस्ट्रेलिया के इस गेंदबाज को लगता है अगले मुकाबले में फिर वापसी करेगी टीम

वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने कहा- 'प्रतिद्वंद्वियों के लिए खतरा होगी हमारी टीम'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -