भारत बनाम अफगान : इतिहास के पहले ही टेस्ट में अफगानिस्तान फेल, 80 के भीतर 7 बल्लेबाज ढ़ेर
भारत बनाम अफगान : इतिहास के पहले ही टेस्ट में अफगानिस्तान फेल, 80 के भीतर 7 बल्लेबाज ढ़ेर
Share:

नई दिल्ली : बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत और अफगानिस्तान के बीच एकमात्र टेस्ट मैच खेला जा रहा हैं. यह मैच भारत से अधिक अफगानिस्तान के लिए महत्वपूर्ण हैं. बता दे कि यह अफगानिस्तान का क्रिकेट की दुनिया में पहला टेस्ट मैच हैं. लेकिन वह इस मैच में पूरी तरह भारतीय गेंदबाजों के सामने कमजोर नजर आ रही हैं. ऐतिहासिक मैच में अफगानिस्तान टीम शर्मनाक हार की ओर बढ़ती हुई नजर आ रही हैं.

अफगानिस्तान की आधी टीम पैवेलियन लौट चुकी हैं. अफगानिस्तान ने 50 रन के स्कोर पर ही अपने 5 महत्वपूर्ण विकेट खो दिए थे. उसने फ़िलहाल 21.2 ओवर के खेल में 7 विकेट खोकर 78 रन बना लिए हैं. इस एकमात्र टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन हैं. इससे पहले भारत की पारी 474 रनों पर सिमट गई थी.

आज हार्दिक पंडया 94 गेंदों पर 71 रन बनाकर आउट हुए. अफगानिस्तान की ओर से मोहम्मद शहजाद 14, जावेद अहमदी 1, रहमत शाह 14, अफ़सर ज़ज़ई 16, हशमतुल्लाह शाहिदी 11 और कप्तान असग़र स्तानिकज़ई 11 रन बनाकर काफी सटे में चलते बने. इससे पहले कल मैच के पहले दिन भारत की ओर से दोनों सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और मुरली विजय ने शतकीय पारी खेली. धवन ने 107 जबकि विजय ने 105 रन बनाए. भारत के लिए अश्विन-इशांत ने 2-2 जबकि उमेश यादव ने 1 विकेट हासिल किया.

शोक में डूबा क्रिकेट जगत, भारतीय क्रिकेटर जडेजा का हुआ निधन

अच्छा कप्तान नहीं था स्मिथ- जस्टिन लैंगर

भारतीयों ने मुझे प्यार करना सिखाया- राशिद खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -