भारतीय टीम ने इस प्रकार अर्पित की अरूण जेटली को श्रद्धांजलि
भारतीय टीम ने इस प्रकार अर्पित की अरूण जेटली को श्रद्धांजलि
Share:

नई दिल्लीः बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली का कल 12 बजे के करीब एम्स अस्पताल में निधन हो गया। जेटली क्रिकेट की दुनिया में भी काफी फेमस थे। टीम इंडिया वेस्‍टइंडीज के खिलाफ एंटीगा टेस्‍ट के तीसरे दिन काली पट्टी बांधकर खेली। बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा किउनके निधन पर बीसीसीआई शोक व्यक्त करता है। जेटली एक जुनूनी क्रिकेट प्रशंसक थे। उन्हें हमेशा क्रिकेट के सक्षम और सम्मानित प्रशासकों में से एक के रूप में याद रखा जाएगा।

बीसीसीआई के कोषाध्‍यक्ष अनिरुद्ध चौधरी ने खिलाड़ियों के काली पट्टी लगाकर खेलने का सुझाव दिया। इसे बीसीसीआई के प्रशासकों की समिति और सीईओ राहुल जौहरी ने भी माना। इससे पहले टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने भी जेटली के निधन पर शोक जताया। अरूण जेटली काफी वक्त तक क्रिकेट से जुड़े रहे थे। वे लंबे समय तक दिल्‍ली जिला क्रिकेट संघ के अध्‍यक्ष थे।

साथ ही उन्‍होंने बीसीसीआई उपाध्‍यक्ष का पद भी संभाला था. दिल्‍ली के कई क्रिकेटर जेटली के समर्थन और मदद के लिए उन्‍हें याद करते हैं। वीरेंद्र सहवाग ने अपने शोक संदेश में कहा कि जेटली के नेतृत्व में उनके अलावा कई खिलाड़ियों को भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला। पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने उन्‍हें पिता तूल्य बताया। जेटली सहवाग और गंभीर के काफी करीब थे। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी उनके निधन पर दुःख जताया। 

विराट कोहली ने दी अरुण जेटली को श्रद्धांजलि, कहा- वे वास्तव में अच्छे इंसान थे

अब नही भड़केंगे विराट कोहली, कर रहे है ऐसा काम

जब जेटली के कहने पर सहवाग ने बदल लिया था अपना निर्णय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -