इस महिला ने अपने वजन के साथ कर दिखाया चौकाने वाला काम
इस महिला ने अपने वजन के साथ कर दिखाया चौकाने वाला काम
Share:

आज के समय में अगर सबसे बड़ी समस्या कोई है तो वो है मोटापा. हर दूसरा व्यक्ति आज मोटापे का शिकार है. और हो भी क्यों न हमारे सामने जब कभी लाजवाब टेस्टी खाना या कोई जंक फ़ूड आता है तो हम डाइटिंग वगेरा सब भूल जाते है और सिर्फ और सिर्फ खाने पर ही ध्यान देने लगते है. लेकिन जब सब कुछ खा लेते है फिर हमें हमारा बढ़ता वजन याद आता है, तब हम तरह-तरह की एक्सर्साइज़ और वर्कआउट में जुट जाते है. हम वजन कम करने की पूरी कोशिश करते है लेकिन वो दिन कभी नहीं आता है. पर आज हम आपको एक Lexi Reed और उनके पति Danny की कुछ ऐसी ही कहानी के बारे में बता रहे है.

पिछले साल lexi का वजन लगभग 485 पाउंड और Danny लगभग 280 के आसपास था. अपने बढ़ते वजन से ये दोनों ही बहुत परेशान हो गए थे. लोग इस कपल के खूब मजे लेने लग गए थे. जहां जाते अपना मजाक बनता हुआ देखते. दोनों को काम करने में भी काफी दिक्कते होने लगी थी. इसलिए दोनों ने एक दिन अपना वजन कम करने की ठानी. इसके लिए इस कपल ने एक साल तक अपने खाने पर पूरी तरह से कंट्रोल रखा. लगातार जिमिंग और वर्कआउट किया. मात्र 18 ही महीने में lexi ने कमाल कर दिखाया. उन्होंने खुद को ऐसा बना लिया कि कोई भी देखकर पहचान ना पाए.

lexi ने मात्र 18 ही महीनो में अपना लगभग 400 पाउंड कम कर अपने शरीर की पूरी काया ही पलट दी. इन तस्वीरों में देखकर आप खुद lexi और denny को पहचान नहीं पाएंगे. दोनों ने रोज लगभग 8000 कैलोरी तक ही खाई. आप भी देखिये इस कपल की चौकाने वाली तस्वीरें.

Photos : हॉटनेस में किसी से कम नहीं है इस एक्ट्रेस की बहन

कुछ ऐसी जगह जहाँ पुरुष नहीं कर सकते है प्रवेश

मेट्रो में ही करने लगा ये शख्स ऐसी गंदी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -