भारत में बढ़ा खतरा 3 आतंकियों के भारत में घुसने की खबर
भारत में बढ़ा खतरा 3 आतंकियों के भारत में घुसने की खबर
Share:

नई दिल्ली: एक बार फिर से भारत में आतंकवाद का खतरा मंडरा रहा हैं. दिल्ली पुलिस की खुफिया एजेंसी से जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के 3 आतंकवादी भारत बॉर्डर में प्रवेश कर चुके हैं. जिसके चलते सुरक्षा की द्रष्टि से दिल्ली और आस-पास के राज्यों में सुरक्षा अलर्ट जारी कर दिया गया हैं. 

सूत्रों के अनुसार ये आतंकी दिल्ली, मुंबई और गोवा हो सकते हैं. तथा इन्ही तीनो जगहों को वो निशाना बना सकते हैं. ये आतंकी कश्मीर के रास्ते से भारत सीमा में घुसे हैं. आतंकी ग्रे रंग की स्विफ्ट डिजायर कार का उपयोग कर रहे हैं उसका नंबर JK-01 AB-2654  बताया जा रहा हैं. आतंकियों के साथ एक भारतीय नागरिक भी हैं जो इनकी मदद कर रहा हैं. दिल्ली पुलिस नें दिल्ली में वाहनों की सघन चैकिंग शुरू कर दी हैं. 

आतंकियों के बारे में पंजाब के डीजीपी (लॉ ऐंड ऑर्डर) ने बुधवार को बताया की ऐसी आशंका है कि बुधवार रात आतंकी बनिहाल टनल को पार करने की कोशिश करें. इस लिहाज से क्षेत्र में सुरक्षा की व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है. आगे डीजीपी नें बताया कि आतंकियों के पास बड़ी मात्रा में हथियार, विस्फोटक के साथ सुसाइड बेल्ट भी हो सकता है. इसलिए सुरक्षा के मद्देनजर लोगों को भी सतर्क रहने की जरूरत हैं. पंजाब पुलिस धार्मिक स्थानों, रेलवे स्टेशनों और रेलवे ट्रैक पर भी नजर रख रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -