स्नैपचैट में बड़ा वीडियो रिकॉर्डिंग का टाइम
स्नैपचैट में बड़ा वीडियो रिकॉर्डिंग का टाइम
Share:

इन दिनों युवा पीड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नज़र आने लगी है. वही एक पिक्चर और वीडियो शेयरिंग एप स्नैपचैट ने अपने एक नए फीचर मल्टी-स्नैप फीचर को लांच किया जिसके तहत यूजर्स 60 सेकेंड की स्नैप वीडियो बना सकते हैं. जुलाई में इस फीचर को आईफोन में देने के बाद अब इसे एंड्रॉयड यूजर्स के लिए जारी किया जायेगा. इससे पहले तक यूजर्स केवल 10 सेकेंड की ही वीडियो बना सकते थे.

कैसे होगा मल्टी-स्नैप फीचर का इस्तेमाल : इसमें वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए यूजर्स को स्नैपचैट पर रिकॉर्ड बटन को टैप कर 60 सेकेंड तक होल्ड करना होगा जिससे रिकार्डेड वीडियो को आप अपनी स्नैपचैट स्टोरी में एड कर सकते हैं, और अपने दोस्तों को भी सेंड कर सकते हैं. स्नैपचैट इस वीडियो को 10 सेकेंड के कई सेगमेंट में अलग-अलग दिखाएगा जिसे आप एडिट भी करके कुछ को डिलीट भी कर सकते हैं.

जानें क्या है स्नैपचैट : स्नैपचैट एक फन मैसेजिंग एप्लिकेशन है, जिस पर आप अपनी कहानी, अपनी तस्वीरें दोस्तों व परिवार के साथ शेयर कर सकते हैं. इसके साथ ही आप अपनी यादों को तस्वीरें और वीडियो के रूप में उसमे कैप्शन या डूडल जोड़ कर स्टोरी (कहानी) के रूप में किसी एक दोस्त या सभी के साथ साझा कर सकते हैं.

व्हाट्सएप में ग्रुप वीडियो कॉल्स आने की उम्मीद : फेसबुक अधिकृत मैसेजिंग एप व्हाट्सएप ग्रुप वॉयस कॉलिंग पर कार्य कर रही थी. ऐसी खबर थी की व्हाट्सएप में यह फीचर अगले वर्ष तक आएगा.

फेसबुक मैसेंजर पर ऐसा ही एक फीचर पहले से मौजूद है और रिपोर्ट्स कि माने तो ग्रुप वीडियो कॉलिंग को लेकर भी कोई फीचर आ सकता है. व्हाट्सएप के आने वाले इस नए फीचर के बारे में WeBetaInfo ने ट्वीट किया की इसका नया अपडेट सर्वर को यह पूछने के लिए रिक्वेस्ट भेजता है की जिस यूजर को आप कॉल कर रहे हैं वो किसी और ग्रुप कॉल में है या नहीं.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर

इन ट्रिक्स से छुपाये अपनी व्हाट्सप्प की पर्सनल चैट को...

बेकार ऐप्स को करें दफा और रखे मोबाइल को अपडेट

WhatsApp पर अपडेट होगा नया फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -