UP में मचा बवाल, लखनऊ से लेकर आगरा तक सपा से जुड़े लोगों पर बड़ी कार्रवाई
UP में मचा बवाल, लखनऊ से लेकर आगरा तक सपा से जुड़े लोगों पर बड़ी कार्रवाई
Share:

लखनऊ: आयकर विभाग ने आज यानी शनिवार तड़के लखनऊ, मैनपुरी, आगरा में एक विशेष राजनीतिक दल के कथित फाइनेंसर के आवासों पर छापामारी की है। बताया जा रहा है इस लिस्ट में आगरा के मनोज यादव, लखनऊ में जैनेंद्र यादव सहित करीब एक दर्जन लोगों के घरों की छानबीन चल रही है। मिली खबर के मुताबिक लखनऊ में यह आयकर का छापा अंबेडकर पार्क के पास स्थित जैनेंद्र यादव के आवास पर पड़ा है। खबर है कि मैनपुरी के शहर कोतवाली के मोहल्ला बांसी गोहरा में रहने वाली RCL ग्रुप के मालिक मनोज यादव के घर शनिवार तड़के इनकम टैक्स अधिकारियों की करीब 12 गाड़ियां पहुंच गईं।

यह देखते ही लोगों के बीच हड़कंप मच गया। उसके बाद अधिकारियों ने परिवार के सभी सदस्यों को घर में ही नजरबंद कर रखा है। वहीं कुछ ऐसी ही कार्रवाई लखनऊ और आगरा में भी की गई। जी दरअसल लखनऊ में आयकर विभाग का छापा अंबेडकर पार्क के पास स्थित जैनेंद्र यादव के आवास पर पड़ा है। दूसरी तरफ मऊ में सपा नेता राजीव राय के घर छापेमारी की कार्रवाई की गई। बताया जा रहा है सुरक्षा को देखते हुए सभी जगहों पर पुलिस को भी बुला लिया गया है।

वहीं यूपी के मऊ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के घर इनकम टैक्स ने आज यानि शनिवार की सुबह छापा मारा है। खबरों के अनुसार उनके घर पर पिछले दो घंटे से छापे की कार्रवाई की जा रही है। आपको हम यह भी बता दें कि राजीव राय पर सपा सरकार में पावर कारपोरेशन के भूमिगत केबिल बिछाने के काम में भ्रष्टाचार के गम्भीर आरोप हैं। वह विभागीय जांच में दोषी पाए गए थे। वहीं प्रदेश के विभिन्न जनपदों में की गई इस छापामार कार्रवाई के चलते सपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह हंगामा करना शुरू कर दिया। यह सब देखते हुए इनकम टैक्स के अधिकारियों ने भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मंगवाकर अपनी कार्रवाई जारी रखी हुई है।

UP के मऊ में एसपी नेता के घर पर IT विभाग का छापा

ओमीक्रॉन के खिलाफ 80 फीसदी कारगर है ये वैक्सीन!, आपने लगवाई क्या?

पैट कमिंस एडिलेड टेस्ट से बाहर होने के बाद अपने घर जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -