तड़के 3 बजे शहर के नामी कारोबारियों के यहां इनकम टैक्स की छापामारी
तड़के 3 बजे शहर के नामी कारोबारियों के यहां इनकम टैक्स की छापामारी
Share:

ग्वालियर। शहर के जाने-माने नामी बिल्डर और सराफा कारोबारी सहित कैटरर्स के ऑफिस घर और प्रोजेक्ट साइट पर इनकम टैक्स डिपाटमेंट ने छापेमारी की है। जानकारी के मुताबिक़ इनकम टैक्स टीम ने एक साथ सभी जगहों पर छापामारी की है। कारोबारियों के यहाँ छापामारी करने इनकम टैक्स अफसरों की टीम इंदौर से ग्वालियर एक दिन पहले ही पहुंच गई थी। 30 से अधिक कर्मचारियों की टीम ने मिलकर कारोबारियों के यहाँ छापामारी की है। 

ग्वालियर में मशहूर बंटी कैटरर्स सहित बिल्डर और सराफा कारोबारी पारस जैन के घर पर तड़के तकरीबन 3 बजे छापामारी की। इसके चलते इनकम टैक्स टीम में कारोबारियों के खिलाफ कार्यवाही को करीब 4 बजे शुरू किया। इस छापामारी के चलते शहर का सराफा पूरी तरह से हिल गया है। रोज 9 बजे खुलजानेवाली दुकाने सोमवार को दोपहर तक बंद रही। 

बंटी कैटरर्स कुछ ही समय में बेहद मशहूर हो गए है और साथ ही शहर के सबसे महंगे कैटरर्स बन गए साथ ही इसके चलते खूब सारा पैसा रियल एस्टेट में भी लगा चुके है, इस वहज से इनकम टैक्स की रैड इनके कार्यस्थल और घर पर पड़ी है वहीं, बिल्डर पारस जैन का सराफा का पुश्तैनी कारोबार है साथ ही शहर में कई जगहों पर टाउन शिप का कार्य भी प्रगति पर है। पारस जैन के भी घर सहित सभी कार्यस्थलों पर इनकम टैक्स की रैड पड़ी है। 

ये खरगोन है या कश्मीर...बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से जमी बर्फ, देखिए Video

स्वच्छता में नंबर 1 है जो शहर...अपराध में भी पहले है इंदौर का नाम, इस वीडियो से जान जाएंगे आप

'MP में कांग्रेस की सरकार आई तो 500 रुपए में मिलेगा रसोई गैस सिलेंडर', कमलनाथ ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -