बेनामी संपत्ति मामला: रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें बढ़ीं, आयकर विभाग ने फिर खोली फाइल
बेनामी संपत्ति मामला: रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें बढ़ीं, आयकर विभाग ने फिर खोली फाइल
Share:

नई दिल्ली:  आयकर विभाग, बेमानी संपत्ति मामले में कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा का बयान दर्ज कर रहा है। बता दें कि कुछ महीने पहले रॉबर्ट वाड्रा को लगातार पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ED) के कार्यालय बुलाया जा रहा था। उस दौरान ईडी ने दिल्ली हाई कोर्ट से यहां तक कहा था कि रॉबर्ट वाड्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने की जरुरत है।

जांच एजेंसी ने दलील दी थी कि 'धन के लेन-देन की कड़ियों से कथित रूप से उनका सीधा ताल्लुक है। ED ने वाड्रा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वे अपने खिलाफ मनी लॉन्डरिंग मामले की जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। हालांकि वाड्रा के वकील ने ED के दावों को खारिज करते हुए कहा था कि एजेंसी जब कभी उनके क्लाइंट को बुलाती है, वह उसके समक्ष पेश होते हैं और उन्होंने जांच में पूरा सहयोग किया है। वकील ने यह भी कहा था कि ED ने जो सवाल किए, उनके मुवक्किल ने उनका उत्तर दिया और उन पर लगाए गए आरोपों को स्वीकार नहीं करने का यह मतलब नहीं है कि वह सहयोग नहीं कर रहे हैं।

आपको बता दें कि लोअर कोर्ट ने वाड्रा को अग्रिम जमानत दे दी थी, जिसे ईडी ने हाई कोर्ट में चुनौती दी थी। वाड्रा पर लंदन के 12, ब्रायनस्टन स्क्वायर स्थित 17 करोड़ रुपए की सम्पत्ति की खरीदारी में मनी लॉन्डरिंग का आरोप है।

FSSAI भोजन में वसा के स्तर को 5% से 3% तक देता है घटा

रिटेल फाइनेंस सपोर्ट बढ़ाने के लिए टाटा मोटर्स ने कर्नाटक बैंक के साथ किया समझौता

सरकारी दस्तावेज़ों से एक 'झटके' में गायब हुआ 'हलाल' शब्द, मोदी सरकार का बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -