राजस्थान में सियासी घमासान जारी, सीएम गहलोत के करीबियों के ठिकानों पर IT का छापा
राजस्थान में सियासी घमासान जारी, सीएम गहलोत के करीबियों के ठिकानों पर IT का छापा
Share:

जयपुर: राजस्थान की गहलोत सरकार पर संकट गहराते जा रहा है।  कांग्रेस खेमे में पूरी रात सरकार को बचाने के लिए चर्चा होती रही। वहीं, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। वहीं, सत्ता की सियासत के बीच सीएम अशोक गहलोत के करीबियों के घर आयकर विभाग की रेड जारी है। कांग्रेस का आरोप है कि ये कार्रवाई बदले की भावना से की जा रही है।

अशोक गहलोत के नजदीकी धर्मेंद्र राठौड़ और राजीव अरोड़ा के घर आयकर विभाग की टीम रेड मार रही है। दोनों के दिल्ली और राजस्थान स्थित ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई जारी है। हालांकि आधिकारिक रूप से आयकर विभाग की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, धर्मेंद्र राठौड़ और राजीव अरोड़ा, सीएम अशोक गहलोत के पॉलिटिक्ल और फंड मैनेजर हैं। बता दें कि, यह छापेमारी तब की जा रही है, जब अशोक गहलोत ने जयपुर में विधायक दल की मीटिंग बुलाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गहलोत के दोनों करीबियों के 24 ठिकानों पर छापेमारी जारी है। इसे लेकर सीएम गहलोत की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इतना ही नहीं, आयकर विभाग के इस छापेमारी को लेकर राजस्थान पुलिस के पास भी कोई सूचना नहीं है। बताया जा रहा है कि गहलोत के करीबियों घर CRPF की सहायता से आयकर विभाग छापेमारी की जा रही है। 

शिवराज सरकार ने मंत्रियों को बांटे विभाग, जानिए किसे क्या मिला

सचिन पायलट की कांग्रेस को खुली धमकी, कहा - विधयक दल की बैठक में नहीं जाऊंगा

खतरे में गहलोत सरकार ! कांग्रेस के हाथ से फिसल सकता है एक और राज्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -