सियासी संकट के बीच सीएम गहलोत के करीबियों पर बड़ा एक्शन, करोड़ों का माल जब्त
सियासी संकट के बीच सीएम गहलोत के करीबियों पर बड़ा एक्शन, करोड़ों का माल जब्त
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के करीबियों के ठिकानों से बड़े पैमाने पर अघोषित रकम बरामद की गई है. सूत्रों के अनुसार, आयकर विभाग को इनके घर से भारी मात्रा में ज्वैलरी भी मिली है. इसके साथ ही इन लोगों के कई लॉकर के बारे में भी आयकर विभाग को पता चला हैं. आयकर विभाग फिलहाल, जब्त की गई रकम, ज्वैलरी और लॉकर में बरामद धन की काउंटिंग कर रहा है.

इस बीच आयकर विभाग ने रतनकांत शर्मा, सुनील कोठारी, राजीव अरोड़ा और धर्मेंद्र राठौर को समन जारी कर पूछताछ के लिए तलब किया है. बताया जाता है कि इन सभी लोगों के सीएम अशोक गहलोत के साथ करीबी ताल्लुकात हैं. बता दें कि आयकर विभाग ने इनके राजस्थान, दिल्ली और मुंबई स्थित ठिकानों पर पिछले दिनों में छापा मारा था. आयकर विभाग की ये कार्रवाई राजस्थान में जारी राजनितिक घमासान बीच हुई है. आयकर विभाग ने 13 जुलाई को दिल्ली-मुंबई और राजस्थान की विभिन्न जगहों पर इन लोगों के 43 ठिकानों पर रेड मारी थी.

आयकर विभाग ने सीएम अशोक गहलोत के चार कथित करीबी लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है. इन सभी को आयकर की धारा 131 के तहत नोटिस जारी किया गया है. बता दें कि आयकर की धारा 131 के अनुसार, आयकर अधिकारी को मामले से जुड़े व्यक्तियों को पूछताछ के लिए बुलाने का अधिकार मिलता है.

कोरोना काल में भविष्य का डर ! इस पेंशन स्कीम से जुड़े 1.03 लाख नए सदस्य

फीकी पड़ी सोने की चमक, चांदी ने पकड़ी रफ़्तार, जानें आज के भाव

डीजल की कीमत में फिर लगी आग, लगातार 19वें दिन स्थिर पेट्रोल के दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -