पी चिदंबरम के परिवार पर आयकर की गाज
पी चिदंबरम के परिवार पर आयकर की गाज
Share:

चेन्नई -आयकर विभाग दवारा आज पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के परिवारजनों पर अभियोग चालाने की मंजूरी का आदेश व शिकायत की प्रति सौंपने को लेकर  अन्तरिम फैसले को चुनौती मद्रास उच्च न्यायालय  में समीक्षा याचिका दायर की गई.

इसके साथ ही अभियान चलाने  की सहमति भी ली गई .आयकर विभाग ने पूर्व मंत्री के परिवार के  सदस्यों पर आरोप लगाया है की उनके दवारा आयकर रिटर्न में विदेशी संपत्तियो को जाहिर नहीं किया गया व आयकर विभाग ने एक अन्य  मामले में एक फर्म की याचिका पर जवाबी हलफनामा चिदंबरम की पत्नी नलिनी , पुत्री कार्ति व पुत्रवधु श्रीनिधि  के खिलाफ दायर किया गया है. जिसके चलते विगत 11  मई को वर्ष 2016 व 17 के आयकर रिटर्न में संपत्तियो का कथित तौर पर खुलासा   नहीं किया गया.  याचिकाकर्ता दवारा ब्रिटेन के केम्ब्रिज, अमेरिका में नैनो होल्डिंग्स एलएलसी में निवेश को जाहिर नहीं करने पर उनके विरुद्ध कार्रवाही  शुरू कर दी गई है.

 मुख्य न्यायाधीश इंदिरा बनर्जी व न्यायमुर्ति पी टी आशा की खंड पीठ ने आयकर विभाग को निर्देश दिया था कि वे काला धन अधिनियम के तहत उनके खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति के आदेश और यहां की अदालत में अभियोजन पक्ष की ओर से दायर शिकायत की प्रतियां उन्हें सौंपे।  

लखनऊ के होटल में आग, पांच जिंदगियां झुलसी

अब किससे नैन मटक्का कर रहीं प्रिया प्रकाश !

जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं मिस इंडिया मानुषी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -