कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई पर आयकर विभाग का कसता शिकंजा, तीसरे दिन भी छापेमारी जारी

कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई पर आयकर विभाग का कसता शिकंजा, तीसरे दिन भी छापेमारी जारी

हिसार: कांग्रेस के दिग्गज नेता और आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई के घर में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम तीसरे दिन भी अपनी कारवाई के लिए लगी हुई है. पूर्व सीएम भजन लाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई का आवास हिसार के सेक्टर 15 में स्थित है. आयकर विभाग की इस कार्रवाई को लेकर अब तक कांग्रेस विधायक कुलदीप विश्‍नोई द्वारा कोई बयान सामने नहीं आया है. 

वहीं इस संबंध में कुलदीप बिश्नोई के करीबी रणधीर सिंह पनिहार का कहना है कि कुलदीप और रेणुका फ़िलहाल दिल्ली में है. पनिहार ने कहा कि कुलदीप की बढ़ती लोकप्रियता से हरियाणा और केंद्र की मोदी सरकार घबरा गई है. ऐसे में इस तरह की कारवाई को अंजाम दिया जा रहा है. गौरतलब है कि मंगलवार सुबह लगभग 8 बजे आयकर विभाग की टीम ने हिसार, आदमपुर समेत कुलदीप के ठिकानों पर छापेमारी की थी. हिसार में कुलदीप के घर पर उनके बेटे भव्य बिश्नोई और उनकी माता जसमा देवी मौजूद है. 

हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर ये छापेमारी किस मामले को लेकर की गई है. जांच के लिए पहुंची टीम हर पहलू पर पड़ताल कर रही है. बताया जा रहा है कि टीम की निगाह कुलदीप के खास लोगों पर भी है. बुधवार को दूसरे दिन की कारवाई के दौरान टीम ने बिश्नोई के घर की तलाशी भी ली है. बताया जा रहा है कि इस बीच विभिन्न पहलुओं पर भव्य बिश्नोई से भी टीम ने पूछताछ की है. 

 

मध्य प्रदेश: विधानसभा में पास हुआ दंड विधि संशोधन विधेयक, दो भाजपा विधायकों ने की क्रॉस वोटिंग

अकबरुद्दीन ओवैसी ने फिर उगला ज़हर, दोहराया '15 मिनिट' वाला बयान

मुसलमानों को लेकर साध्वी प्राची ने फिर दिया विवादित बयान, जानिए क्या कहा