आयकर विभाग ने नर्मदा शुगर मिल पर मारा छापा
आयकर विभाग ने नर्मदा शुगर मिल पर मारा छापा
Share:

नरसिंहपुर: आयकर विभाग ने गुरुवार की सुबह 6 बजे नर्मदा शुगर मिल के अंदर प्रवेश किया तो वहां मौजूद कर्मचारी अधिकारी सकते में आ गए . टीम ने सभी को ऑफिस से बाहर निकाल दिया गया और नर्मदा सुगर मिल के सभी दफ्तर में आयकर की टीम दस्तावेज की जांच में जुट गई. टीम के साथ कुछ पुलिसकर्मी भी गेट और शुगर मिल में तैनात हो गए थे. वहीं, किसानों को किसी भी दफ्तर में अंदर नही जाने दिया और न ही मीडिया को सुबह 6 बजे से चल रही कार्यवाही खबर लिखे जाने तक चलती रही.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक माहेश्वरी ग्रुप के सभी ठिकानों पर आयकर ने छापेमारी की हैं. होशंगाबाद जिले की बनखेड़ी के रामदेव शुगर मिल हैं. इसी के साथ सालीचौका की नर्मदा शुगर मिल में भी आयकर का छापा मारा गया है. जिसमें करीब 20 से 25 सदस्यीय टीम जांच में जुटी हुई है.

इस शुगर मिल के साथ इथेनॉल और बिजली बनाने का काम भी किया जाता है. वहीं, शक्ति शुगर मिल कौड़िया में भी कार्रवाई जारी रखी गई है. वहीं, भोपाल के इनकम टैक्स की टीमें दस्तावेज की जांच कर रही है. आयकर विभाग के अधिकारियों से मीडियाकर्मियों ने कुछ जनाना चाहा परन्तु कोई भी अधिकारी कैमरे के सामने नही आया हैं.

पिपरिया में भी क्षेत्र के प्रसिद्ध उद्योगपति ठैनी वाले सेठ की 7 मिलों और कई कार्यालयों पर इनकम टैक्स की एक दर्जन से ज्यादा टीमों ने आज के दिन  गुरुवार को सुबह 6 बजे से छापा मार कार्यवाही की. इनोवा समेत कई लक्जरी गाड़ियों में आए इनकम टैक्स अधिकारियों ने जय गिरराज राइस मिल खापरखेड़ा, राइस मिल शोभापुर, रामदेव शुगर मिल बनखेड़ी, शक्ति शुगर मिल कौड़िया समेत बैतूल और गुजरात बार्डर पर स्थित शुगर मिल, पिपरिया में श्रीजी एग्रो, श्रीनाथ ट्रेडर्स के कागजात की भी जांच की गई.

पीएचडी प्रवेश परीक्षा: 236 सीटों के लिए आये इतने आवेदन

हिमाचल में मौसम खराब होने की वजह से लगा येलो अलर्ट

यूपी विधान परिषद : शिक्षक व स्नातक खंड निर्वाचन क्षेत्र में इस दिन होगा चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -