तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री के यहाँ छापा, 85 करोड़ मूल्य का सोना और साढ़े चार करोड़ बरामद
तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री के यहाँ छापा, 85 करोड़ मूल्य का सोना और साढ़े चार करोड़ बरामद
Share:

चेन्नई : तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी. विजयभास्कर के घर पर आयकर विभाग के छापे में 4.5 करोड़ रुपये नकद और 85 करोड़ रुपये मूल्य का सोना बरामद होने का मामला सामने आया है. इस छापे में कई दस्तावेज भी जब्त किए गए हैं, जिनमें बड़ी संख्या में फर्जी वोटर आईडी भी हैं जो कथित तौर पर आरके नगर विधानसभा सीट के हैं. इस बारे में अधिकारियों ने बताया कि विजय भास्कर के सहयोगियों से जहां कुल साढ़े पांच करोड़ रुपये बरामद किए गए, वहीं मंत्री के एक करीबी परिवार के परिसर पर छापेमारी के दौरान लिफाफे में रखे करीब 26 लाख रुपये भी बरामद किए गए.

इसे देखते हुए आयकर विभाग ने अब अपनी छापेमारी का दायरा भी बढ़ा दिया है. राज्य में एक मेडिकल यूनिवर्सिटी के अधिकारियों से जुड़े परिसरों पर भी छापेमारी की जा रही है. बता दें कि इस अभियान में आयकर विभाग के सौ से ज्यादा कर्मियों के साथ केंद्रीय अर्धसैनिक बल के जवान शामिल किये गए हैं. आरके नगर विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए अवैध धन की कथित भूमिका की भी जांच की जाएगी .

गौरतलब है कि आरके नगर विधानसभा सीट पर उपचुनाव में 12 अप्रैल को मतदान होना है. यह सीट तत्कालीन मुख्यमंत्री जे जयललिता के निधन केरिक्त हुई थी और इसे AIADMK के दोनों धड़ों के बीच प्रतिष्ठा की लड़ाई माना जा रहा है. बता दें कि विजयभास्कर अन्नाद्रमुक के अम्मा खेमे के उम्मीदवार टीटीवी दिनाकरन के प्रमुख वफादार हैं.

यह भी देखें

पन्नीरसेल्वम खेमे के नेता ने माँगा वोट ऐसे अजीबोगरीब तरीके से

SC ने कहा आय से अधिक संपत्ति के मामले में जयललिता को नहीं ठहराऐंगे दोषी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -