कैलाश गेहलोत के 16 ठिकानों पर आयकर के छापे, आप पार्टी ने बताया साजिश
कैलाश गेहलोत के 16 ठिकानों पर आयकर के छापे, आप पार्टी ने बताया साजिश
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल के कैबिनेट में मंत्री कैलाश गेहलोत के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है. आयकर विभाग ने कैलाश गेहलोत के दिल्ली और गुरुग्राम स्थित 16 अलग-अलग ठिकानों पर छापा मारा है. विभाग के सूत्रों ने बताया कि ब्रिक्स इंफ्रास्ट्रक्चर और डेवलपर्स लिमिटेड और कॉरपोरेट इंटरनेशनल फाइनेंशियल सर्विस लिमिटेड की जांच चल रही है, जिसके तहत यह छापेमारी की गई है.

आज सर छोटू राम की विशाल प्रतिमा का अनावरण करेंगे पीएम मोदी

आयकर विभाग ने कैलाश गेहलोत के वसंत कुञ्ज स्थित निवास पर भी रेड की. उल्लेखनीय है कि 2017 में परिवहन मंत्री बनाए गए आप नेता कैलाश गेहलोत, नजफ़गढ़ से विधायक भी हैं. आम आदमी पार्टी के नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी की यह पहली घटना नहीं है, इससे पहले, आप के पूर्व नेता योगेंद्र यादव के परिवार से सम्बंधित एक अस्पताल पर भी आयकर विभाग ने छापा मारा था. आपको बता दें कि कैलाश गेहलोत पर इससे पहले आचार संहिता के उल्लंघन का मामला भी चल रहा है, इसी सम्बन्ध में उनपर एफआईआर भी दर्ज की गई थी, लेकिन अदालत ने उन्हें राहत दे दी. 

IMF ने GST को बताया सही, कहा पीएम मोदी की नीतियों के कारण तेज़ी से बढ़ रहा भारत

वहीं कैलाश गेहलोत के खिलाफ हो रही कार्यवाही से खफा आप पार्टी ने इसे केंद्र सरकार की राजनितिक साजिश बताया है. अपने आधिकारिक ट्विटर पर आप पार्टी ने लिखा है कि हम दिल्ली की जनता को सस्ती बिजली दे रहे हैं, मुफ्त पानी दे रहे हैं, अच्छी शिक्षा व्यवस्था और अच्छी स्वस्थ्य व्यवस्था दे रहे हैं,  यहां तक की हम सरकारी सेवाओं को भी घर-घर पहुंचा रहे हैं, लेकिन वो लोग हमारे नेताओं और मंत्रियों पर आयकर और प्रवर्तन निदेशालय के छापे पड़वा रहे हैं. आप पार्टी ने यह लिखते हुए चेतावनी भी दी है, कि जनता सब देख रही है और 2019 के चुनावों में पूरा हिसाब करेगी.

खबरें और भी:-

केंद्र सरकार किसानों के हित में काम कर रही है- पीएम मोदी

हरियाणा : प्रधानमंत्री मोदी ने दी रेल कोच फैक्ट्री की सौगात

पीएम मोदी LIVE: कांग्रेस के गढ़ में शुरू हुई पीएम मोदी की जनसभा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -