आप विधायक नरेश बाल्यान के घर आयकर विभाग का छापा, बड़ी मात्रा में काला धन बरामद

नई दिल्ली: आयकर विभाग ने अरविन्द केजरीवाल की अध्यक्षता वाली आम आदमी पार्टी (आप) के एक विधायक को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि विधायक नरेश बाल्यान को शुक्रवार को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने अपनी कस्टडी में ले लिया। दरअसल नरेश बाल्यान के घर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा था, जिसमे विधायक के पास से बड़ी मात्रा में काला धन बरामद हुआ है।

पूर्व सांसद जय पांडा को मिली बीजेपी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी, बनाये गए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

दरअसल आयकर विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि विधायक के पास बड़ी मात्रा में काला धन है, जिसके बाद आयकर विभाग ने छापेमारी कि कार्यवाही की है। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि विधायक के घर से बरामद की गई धनराशि कुल कितनी है। आयकर विभाग और पुलिस फिलहाल विधायक से पूछताछ कर रही है।

एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को राजनाथ सिंह का जवाब, मरने वालों की गिनती नहीं करते युद्धवीर

उल्लेखनीय है कि आप के विधायक नरेश अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण सुर्ख़ियों में रहते हैं। हाल ही में भारतीय वायुसेना द्वारा कि गई एयर स्ट्राइक पर भी विवादित बयान देते हुए इसे चुनावी स्टंट करार दिया था। उन्होंने कहा था कि हर आदमी को पता है कि ये एयर स्ट्राइक मात्र चुनाव के लिए ड्रामेबाज़ी है। इससे चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। साथ ही उन्होंने दावा किया था कि आम आदमी पार्टी दिल्ली लोकसभा की सभी सीटें जीतेगी।

खबरें और भी:-

अगर हमारी सरकार बनी तो महिलाओं को मिलेगी मुफ्त शिक्षा - राहुल गाँधी

उत्तर प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कांग्रेस में दो फाड़, खतरे में राज बब्बर का पद

अयोध्या मामले पर शिवसेना की मांग, गैर विवादित जमीन पर शुरू हो मंदिर निर्माण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -