सीसीटीवी की मदद से हुआ चोरी की वारदात का खुलासा : नई दिल्ली
सीसीटीवी की मदद से हुआ चोरी की वारदात का खुलासा : नई दिल्ली
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से एक चोरी की वारदात का खुलासा किया है. पुलिस ने वारदात में शामिल दो आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है.

जानकारी के अनुसार, मामला पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके का है. पीड़ित फूल सिंह यहां काफी वक्त से रह रहे हैं. फूल सिंह कुछ माह पहले ही भारतीय स्टेट बैंक में बतौर मैनेजर रिटायर हुए हैं. फूल सिंह के मुताबिक, बीते माह की 27 तारीख को वह मयूर विहार स्थित अपनी दुकान गए हुए थे. जब वह दुकान से वापस घर लौटे तो घर के अंदर का मंजर देख उनके होश फाख्ता हो गए.

घर का पूरा सामान बिखरा हुआ था. उनके लॉकर से पांच लाख रूपये और कीमती जेवरात गायब थे. फूल सिंह की मेहनत की कमाई जो उन्होंने घर खरीदने के लिए संभाल कर रखी थी, उस पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया था. फूल सिंह ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू की. 

पूछताछ में इमरान ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. इमरान की निशानदेही पर पुलिस ने रकम का कुछ हिस्सा और जेवरात बरामद कर लिए. वहीं इमरान ने अपने दूसरे साथी के बारे में भी पुलिस को जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, दूसरे चोर ने चोरी के पैसों से एक कार और बाइक खरीदी है. आरोपी की तलाश जारी है और जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -