महाभारत के दुर्योधन से लोग करने लगे थे सच में नफरत
महाभारत के दुर्योधन से लोग करने लगे थे सच में नफरत
Share:

बीआर चोपड़ा की महाभारत में अभिनेता पुनीत इस्सर ने दुर्योधन का किरदार निभाया था। इसके साथ ही इस बारे में बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में पुनीत इस्सर ने कहा था, "मैं अपने आपको बेहद सौभाग्यशाली समझता हूं कि ऐसी महान कृति में काम करने का मौका मिला। वहीं वो संस्कृत में कहते हैं 'ना भूतो ना भविष्यति।' ये धारावाहिक भी ऐसे ही हैं।" इसके साथ ही इंटरव्यू में पुनीत इस्सर ने आगे कहा था, "मैं आज जो हूं इसी सीरियल की वजह से हूं। वहीं इसके पहले मुझे फिल्मों में छोटे-मोटे रोल मिलते थे लेकिन महाभारत ने सारी कहानी बदल दी।

इसके साथ ही मेरा अस्तित्व दुर्योधन की वजह से ही है।" पुनीत ने इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म कुली का भी जिक्र किया था। वहीं पुनीत इस्सर ने कहा था, "साल 1982 में 'कुली' फिल्म की दुर्घटना किसे याद नहीं, जब मेरे साथ एक एक्शन दृश्य करते वक्त सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को चोट लग गई थी। वहीं  उसके बाद के कुछ साल मेरे लिए बड़े संघर्ष वाले थे। परन्तु 'महाभारत' ने मानो सब कुछ बदलकर रख दिया। इसके बाद मुझे फिल्मों में बड़े रोल मिलने लगे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुख्य खलनायक की भूमिका मिलने लगी।"इंटरव्यू में पुनीत इस्सर ने महाभारत के वक्त का एक किस्सा भी सुनाया था। वहीं पुनीत ने कहा था, "महाभारत के क्लाईमेक्स की शूटिंग जयपुर में चल रही थी। इसके साथ ही लोग दूर से शूटिंग देख रहे थे। वहीं कोई मेरे पास आने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। एक बुजुर्ग महिला काफी देर बाद हिम्मत जुटाकर मेरे पास आई और बोली, 'राजा जी, अब गुस्सा थूक भी दो, दे दो ना पांडवों को पांच गांव'।"

शिवांगी-मोहसिन ने पंखुड़ी अवस्थी को ऐसे किया बर्थडे विश

naagin 4 : लाल टीकड़ी मंदिर को नष्ट कर देगी विशाखा

सीरियल 'लागी तुझसे लगन' से मिली थी माही विज को पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -