बिग बॉस के घर में हुआ कांड, टास्क के दौरान प्रतिभागी घायल
बिग बॉस के घर में हुआ कांड, टास्क के दौरान प्रतिभागी घायल
Share:

बिग बॉस 10 के घर में अब एक कांड हो गया है। इस वजह से एक प्रतिभागी के घायल होने की खबर हैं। बता दें, सेलिब्रटीज और कॉमनर्स के बीच की दिवार गिरने से हंगामे बढ़ गए है। जहां पहले जो कांप्टीशन दो टीमों के बीच होता था वो अब दो इंडिविजुअल्स के बीच होने लगा है। नतीजतन घर वाले एग्रेसिव होने लगे हैं, जिसके चलते एक प्रतिभागी  को चोट आई है।

आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि घर वालों के बीच टास्क के दौरान इतना एग्रेशन होगा कि वो फिजिकल भी हो जाएंगे। बिग बाॅस ने जिसके लिए मना किया है। घर में बदले हालातों के तहत बानी कैप्टन बन चुकी हैं और इस वजह से वो नॉमिनेशन से बचती रहेंगी। जबकि घर के बाकी सदस्यों के बीच अब इस बात की कोशिशें तेज हो गई हैं कि नॉमिनेशन के लिए इम्यूनिटी हासिल की जाए। सूत्रों के मुताबिक इम्यूनिटी टास्क के लिए एक नया टास्क घर वालों को दिया जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक इस दौरान हाउस मेट्स के बीच कड़ा मुकाबला होता है और इसी क्रम में कंटेस्टेंट नवीन प्रकाश का शोल्डर बुरी तरह जख्मी हो जाता है, जिसके बाद उन्हें घर से इमरजेंसी एग्जिट दी जाती है और हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जाता है। नवीन को घर के अंदर ही इलाज दिया गया।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -