ऑनर किलिंग करने निकले युवकों के साथ रास्ते में हुई सनसनी खेज घटना

ऑनर किलिंग के लिए जा रहे तीन लोगों को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया. इस दौरान उन लोगों ने पुलिस पर फायर किया और आरोपी गन्ने के खेत में घुस गए हालांकि, पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. खबरों की माने तो पुलिस ने इन लोगों से तीन तमंचे, 315 बोर के तीन कारतूस और दो खोखा कारतूस हासिल किये है. इस बात का खुलासा एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने सिविल लाइंस कोतवाली रुड़की में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान किया.

उनका कहना है कि, थाना देवबंद की एक महिला से करीब छह महीने पहले झबरेड़ा क्षेत्र के मानकपुर गांव के एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते कोर्ट मैरिज की थी. उन्होंने बताया कि, ये दोनों अलग- अलग समुदाय से है. वही युवती के पक्ष के परिजन इस विवाह के पक्ष में नहीं थे, जिसके चलते युवती के परिजनों ने दोनों को मारने की योजना बनाई.

हालांकि, प्रेमी युगल को नैनीताल हाईकोर्ट से पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई थी, लेकिन युवती ने सुरक्षा लेने से मना कर दिया था. इसके अलावा एसपी देहात ने आरोपी की योजना को बताते हुए कहा कि, इन लोगों की युवक को मारने व युवती का अपहरण कर ले जाने की योजना थी. उन्हें आरोपियों ने बताया कि, यदि युवती उनके परिजनों की बात नहीं मानती है तो उसे घर ले जाकर जान से मार दिया जाएगा. पुलिस को जैसे ही इस बात की सुचना मिली वैसे ही उन्होंने आरोपियों को रोकने का प्रयास किया. इस दौरान आरोपियों ने उन पर फायरिंग कर दी और भाग निकले. लेकिन पुलिस ने उन्हें खेत की घेराबंदी कर धर दबोचा.

ये भी पढ़े

अब बच्चियों से बलात्कार पर होगी फांसी

बस्तर: 29 नक्सलियों ने किया खुद को पुलिस के हवाले

मासूम की हत्या कर अपने ही घर में दफन किया

Most Popular

- Sponsored Advert -