गणेश विसर्जन के दौरान हादसा, युवक डूबे

रतलाम। रतलाम में श्रीगणेश मूर्ति के विसर्जन चलसमारोह के बाद मूर्तियों को विसर्जित करने के चक्कर में डूबने से 7 लोगों की मौत हो गई। दरअसल ये लोग अलग-अलग तालाबों में मूर्तियां विसर्जित करने पहुंचे थे। मिली जानकारी के अनुसार सैलाना थाना क्षेत्र के ग्राम बायपास रोड़ के समीप घोंसिया तालाम में डूबने से चार लोगों की मौत हो गई। बाद में इन लोगों के शवों को तालाब से निकालकर अस्पताल लाया गया। इस दौरान लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने हंगामा कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत के सीएमओ जीवनराय माथुर के साथ आक्रोशित लोगों ने मारपीट की।

सीएमओ को घायल अवस्था में चिकित्सालय भर्ती किया गया। दूसरी ओर देवास जिले के ग्राम बागली में पारस डेम में दो युवक डूब गए। हालांकि इन दोनों में एक अभी लापता है जबकि एक की मौत हो गई है। मृतक की पहचान कपिल पटेल 15 वर्ष के तौर पर हुई है। जो युवक डूबने के बाद मिला नहीं है उसका नाम वचन शर्मा बताया जा रहा है।

गोताखोर उसका पता लगाने में लगे हैं। इस घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र के एसपी और कलेक्टर समेत अन्य अधिकारी घटनास्थल पहुंच गए। एक अन्य घटना में कालूखेड़ा क्षेत्र के झांसला गांव में तालाब में डूबने से युवराज पिता भोपालसिंह और आदित्य पिता मुकेश मिजावत व कीर्तिसिंह पिता भारतसिंह की मौत हो गई।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -