खंडवा-बडौदा NH26 पर वेन को ट्रक ने मारी टक्कर

Feb 07 2016 08:55 AM
खंडवा-बडौदा NH26 पर वेन को ट्रक ने मारी टक्कर

आलीराजपुर-नानपुरः- खडंवा बडौदा NH 26 पर आलीराजपुर के पास गांव राजवाट में शनिवार की रात्रि  में एक सड़क दुर्घटना हुई। दुर्घटना में रेत से भरे ट्रक ने मारूति वेन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज गति से मारा कि वेन चकनाचूर  हो गई।

 क्या है मामलाः-
सू़त्रों के अनुसार, एक ही परिवार के सदस्य विक्रमसिंह अपनी बेटी के पैरों के उपचार के लिये मनावर से बडौदा ले जा रहे थें तभी रेत से भरे ट्रक ने  रास्ते में टक्कर मार दी हादसा इतना भीषण था।कि मोके ही पर वेन चालक की मृत्यु हो गई साथ में परिवार के तीन सदस्य भी चपेट में आ गयें। मोकें पर 108 एंबूलेस केा बुलाया गया इसकें बाद मृतकों एवं घायलों केा जिला अस्पातल लाया गया। 


कोन-कोन थे वेन मेंः-
विक्रमसिंह,और उनकी-पत्नि उमा, और बेटी हीना, नाती समर,और समर के पिता सोमपाल एक अन्य परिचित श्याम और डॉइवर- सुरेन्द्र जाट विक्रमसिंह की मोक पर ही मृत्यु हो गई थी। वही पत्निी उमा को काफी चोट आई थी। बेंटी हीना को भी चोट आई । नाती समर के घटना पर ही दोनों पैर कट गये थें, और सिंर में चोट आई थी।


सिमर के पिता सोमपाल को मामूली चोट लगी। वही श्याम को भी कोई खास चोट नही आई परन्तु ड्राइवर की मोके पर मृत्यु हो गई थी।
जिला अस्पताल में लाये गयें सदस्यों में से समर,हेमा को डाॅ. बचा ना सके। 

पुलिसः-
हांलिक नानपुर थाने में पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है । और ड्राइवर की खोज जारी कर दी।  क्योंकि मौके पर से ट्रक ड्राइवर भाग निकला है। जबिक रेत का ट्रक पलटा हुआ खाई में पडा है।