नवाबी लुक में अपने मॉम-डैड के साथ नजर आईं तैमूर की बहन
नवाबी लुक में अपने मॉम-डैड के साथ नजर आईं तैमूर की बहन
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेटी इनाया के कारन हर समय सुर्ख़ियों में रहने वाली सोहा अली खान हाल ही में नजर एक जगह स्पॉट की गईं हैं जहाँ वह अपने पति के साथ बहुत ही खूबसूरत अंदाज में दिखाई दिन. सोहा ने इस दौरान पीले रंग का सलवार सूट पहना है वहीं उनकी बेटी इनाया भी पीले रंग की ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और बहुत ही क्यूट दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि बेटे दिनों ही इनाया अपने मॉम-डैड के साथ मालदीव में एन्जॉय करने के लिए गईं थीं ओर वहां से उनकी बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें भी सामने आईं थीं और अब एक बार फिर से उनकी बहुत खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं हैं.

मालदीव से वेकेशन मनाकर लौटा नवाब खानदान

इन तस्वीरों में जितनी खूबसूरत सोहा अली खान नजर आ रहींहैं उतनी ही खूबसूरत उनकी बेटी भी दिखाई दे रहीं हैं. सोहा का हॉट अंदाज और उनकी बेटी का क्यूट अंदाज लाखो दिलों को लूट रहा है और वहीं कुणाल खेमू भी कुछ कम नहीं दिखाई दे रहे हैं वह भी दोनों की तरह बहुत ही आकर्षक नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि सोहा अपनी बेटी इनाया और अपने पति कुणाल के साथ अर्पिता खान के यहाँ गईं जहाँ से उन्हें कैमरे में कैद कर लिया गया.

पटौदी खानदान के वेकेशन की इन तस्वीरों ने किया लोगों को दीवाना

इस दौरान कुणाल काले रंग की शेरवानी में नजर आ रहे हैं लेकिन बहुत ही डेशिंग दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि सोहा बेटी इनाया के होने के बाद फिल्मों से दूर हो चुकीं हैं वहीं कुणाल आए दिन किसी ना किसी फिल्म में नजर आ जाते हैं लेकिन इस समय वह भी किसी प्रोजेक्ट को हाथ में नहीं ले रहे हैं क्योंकि वह अपना समय अपनी बेटी को दे रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

पापा के साथ बीच पर कुछ इस तरह मस्ती करते हुए नजर आए तैमूर

पटौदी खानदान की वेकेशन तस्वीरों में सामने आई सबसे प्यारी तस्वीर

Family Goal : इसे कहते हैं परफेक्ट फैमिली, खुश कर देंगी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -