इसी साल होगा SLPL टी20 टूर्नामेंट, यह है शेड्यूल
इसी साल होगा SLPL टी20 टूर्नामेंट, यह है शेड्यूल
Share:

श्रीलंका प्रीमियर लीग (SLPL) टी20 टूर्नामेंट का आयोजन इस साल होने वाला है. जी हाँ, यह इसी साल 14 नवंबर से छह दिसंबर के बीच आयोजित होने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक़ श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने इस बारे में खुद खुलासा किया है. जी दरअसल एसएलपीएल का आयोजन पहले 28 अगस्त से 20 सितंबर के बीच में होने वाला था, लेकिन कोविड-19 महामारी की वजह से ऐसा हो न सका और इसे स्थगित कर दिया गया था.

अब एसएलसी ने एक बयान में यह कहा है कि, ‘श्रीलंका क्रिकेट को बहुप्रतीक्षित श्रीलंका प्रीमियर लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के नवंबर में शुरू होने की उम्मीद है.’ जी दरअसल यह टूर्नामेंट तीन अंतरराष्ट्रीय स्थलों रंगीरी दाम्बुला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, पल्लेकल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम और सुरियावेवा महिंदा राजपक्षे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित होने वाला है. आपको हम यह भी बता दें कि इस 15 दिन तक चलने वाले टूर्नामेंट में पांच टीमें भाग लेने के लिए तैयार हैं.

वहीँ इस टूर्नामेंट में कुल 23 मैच खेले जाने वाले हैं. अब बात करें पांच टीमों के बारे में तो वह कोलंबो, कैंडी, गॉल, दाम्बुला और जाफना जिलों की होने वाली हैं. वैसे इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि जल्द ही इंडियन प्रीमियर लीग का यूएई में आयोजन शुरू होने वाला है. वैसे तो इस साल इसका आयोजन भारत में मार्च में ही होने वाला था लेकिन कोरोना वायरस के कारण ऐसा हो ना सका. वहीँ अब इस लीग का आयोजन यूएई में होने जा रहा है. 

बबीता फोगाट ने की खेल रत्न अवार्ड के नाम को बदलने की मांग

जोकोविच-ज्वेरेव ने किया यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में प्रवेश

किस दिन जारी होगा IPL 2020 का शेड्यूल, हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -