1 साल की हुई तैमूर की क्यूट बहन इनाया, पटौदी परिवार में आज होगा जश्न
1 साल की हुई तैमूर की क्यूट बहन इनाया, पटौदी परिवार में आज होगा जश्न
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू आज एक साल की हो गई हैं. क्यूटनेस के मामले में इनाया भी कुछ कम नहीं हैं. इनाया भी अपने बड़े भैया तैमूर को क्यूटनेस के मामले में पूरी टक्कर देती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन इनाया की तस्वीरें वायरल होती ही रहती हैं. इनाया का जन्म 29 सितंबर 2017 में हुआ था. इनाया की पहली झलक पाने के लिए लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड थे और हो भी क्यों ना आखिर वो तैमूर अली खान की बहन जो है.

इनाया के जन्म के बाद सोहा ने चिड्रन्स डे पर अपनी बेटी की पहली झलक दिखाई थी. सोहा ने इनाया की बेहद ही क्यूट फोटो शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई थी. इनाया की पहली झलक देखते ही लोगों ने उन्हें तैमूर से कम्पेयर कर दिया था. इनाया भी क्यूटनेस के मामले में सबसे आगे है और इन दिनों तो जब भी वो कही स्पॉट होती हैं मीडिया उनके क्यूट लुक्स के फोटोज लेना शुरू कर देती है. बॉलीवुड में इनाया और तैमूर को ही सबसे मशहूर स्टारकिड माना जाता है और ये दोनों ही चर्चा का विषय भी बने रहते हैं.

इनाया के नाम से भी ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट बने हुए है जिस पर हर दिन उनकी भी क्यूट फोटोज वायरल होती ही रहती हैं. तैमूर का फर्स्ट बर्थडे सेलिब्रेशन तो पटौदी पैलेस में रखा ता जहां उनके परिवार के सभी लोग शामिल हुए थे. ऐसे में अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि इनाया का फर्स्ट बर्थडे सेलिब्रेशन कहा ऑर्गनाइज़ होता है. हालांकि अब तक इस बारे में कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है.

 

बॉलीवुड अपडेट... 

रणबीर के बर्थ डे पर डिनर के लिए पहुंची आलिया और मां सोनी राजदान

सबरीमाला मामले पर एक्टर कमल हसन ने कही ये बात

नवाज ने बताया क्यो 'मंटो' सफल नहीं हुई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -