तैमूर की बहन की इतनी क्यूट तस्वीरें आपने कभी नहीं देखी होगी
तैमूर की बहन की इतनी क्यूट तस्वीरें आपने कभी नहीं देखी होगी
Share:

बॉलीवुड में अगर सबसे क्यूट स्टार किड की बात की जाए तो सबसे पहले दिमाग में एक ही नाम आता है और वो है तैमूर अली खान. लेकिन क्यूटनेस के मामले तैमूर की छोटी बहन इनाया खेमू भी उन्हें कड़ी टक्कर देती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और एक्टर कुणाल खेमू की बेटी इनाया खेमू तो अभी एक साल की भी नहीं हुई लेकिन फैन फॉलोविंग के मामले में वो भी अपने भाई से दो कदम आगे हैं. तैमूर की तरह ही इनाया के भी कई सारे इंस्टाग्राम अकाउंट है जिसपर हर दिन उनकी क्यूट फोटोज वायरल होती ही रहती हैं.

इस समय सोशल मीडिया पर इनाया की एक तस्वीर वायरल हो रहीं हैं जिसमें वो फूल सी नाजुक नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर को उस समय क्लिक किया गया है जब इनाया छींक रहीं थी. इनाया भी तैमूर की तरह ही बहुत क्यूट है और मीडिया भी इनाया के क्यूट लुक को अपने कैमरे में कैद करने के लिए उन्हें लगातार फॉलो करती ही रहती है. इनाया ने छींकते समय इतने क्यूट एक्सप्रेशंस दिए थे कि मीडिया इस मौके को कैद करने से खुद को रोक नहीं पाई.

 

Inaaya playing with here toys ..

A post shared by inaaya Naumi kemmu (@inaaya_kemmu) on

सोशल मीडिया पर इस समय इनाया की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रहीं हैं. आपको बता दें इनाया की उनकी मम्मी सोहा के साथ भी कई बार फोटोज सामने आती हैं जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं. इस बार तो इनाया की पहली राखी है और अब तो फैंस इनाया और तैमूर की राखी की फोटोज देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

प्रियंका ही नहीं इन मशहूर अभिनेत्रियों को भी भाया विदेशी साजन...

छोटी बहन से राखी बंधवाने कुछ इस अंदाज़ में पहुंचे तैमूर

कोई 12 तो कोई 15, इतनी कम उम्र में सेक्स कर चुके हैं ये बॉलीवुड सितारे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -