लंदन में 'काली परी' बनकर एन्जॉय कर रहीं हैं हिना खान
लंदन में 'काली परी' बनकर एन्जॉय कर रहीं हैं हिना खान
Share:

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से पॉपुलर होने वाली हिना खान इन दिनों लंदन में जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं और साथ ही वहां की सेक्सी तस्वीरों को लगातार अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर भी कर रहीं हैं. आज ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जो बेहद सेक्सी हैं इन तस्वीरों में वह ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और उनका अंदाज काफी बोल्ड लग रहा है. आपको बता दें कि हिना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह आए दिन बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती हैं. हिना अपनाई नई तस्वीरों में क्लासी लुक्स में दिखाई दे रहीं हैं लेकिन इसके बाद भी वह ट्रोल हो रहीं हैं.

लंदन में हॉट अंदाज दिखाते नजर आईं हिना खान

एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर लिखा है 'अब तू पुरानी हो गई है और तेरा स्टाइल भी काफी पुराना हो गया है' एक यूजर ने उन्हें काली परी तक कह दिया है. ऐसे ही कुछ यूजर्स ने कमेंट्स में उन्हें 'कसौटी जिंदगी की 2' में आने के लिए कहा है और किसी ने उन्हें कोमालिका भी कहा है. खबरों की माने तो जल्द ही आप हिना को टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में देखेंगे जहाँ वह नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी.

'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय के बढ़े भाव, एकता कपूर का नया ऑफर ठुकराया

फिलहाल हिना लंदन में एन्जॉय कर रहीं हैं और अपने बॉयफ्रेंड से तस्वीरें क्लिक करवाने में लगीं हुईं हैं. हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी भी कई बारे उनके कारण ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं. हिना का नाम रॉकी को छोड़ उनके फंस ने लव त्यागी के साथ जोड़ा था. गौरतलब हो कि लव बिग बॉस 11 में नजर आए थे.

टीवी अपडेट्स

फैमिली के साथ इस खूबसूरत जगह पंहुची हिना खान

बिगबॉस में एंट्री के लिए हिना खान से दुगनी फीस ले रही ये संस्कारी बहु

'कसौटी जिंदगी की 2' में यह होंगे नए मिस्टर बजाज..!!!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -