किसकी शादी में पगड़ी पहनकर पहुंचे सचिन तेंदुलकर ? सामने आया Video
किसकी शादी में पगड़ी पहनकर पहुंचे सचिन तेंदुलकर ? सामने आया Video
Share:

नई दिल्ली: मास्टर ब्लास्टर के नाम से दुनियाभर में मशहूर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर मंगलवार 10 अगस्त को अपने बड़े भाई नितिन तेंदुलकर की बेटी की शादी में पारंपरिक परिधान में दिखाई दिए। शादी से पहले सचिन तेंदुलकर ने सिर पर फेंटा (पगड़ी) भी पारम्परिक अंदाज में बंधवाया, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है और बताया है वे इस ट्रेडिशनल ड्रेस में क्यों नजर आ रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में क्रिकेट के भगवान, सचिन तेंदुलकर बता रहे हैं कि आज उनके बड़े भाई नितिन तेंदुलकर की बेटी करिश्मा की शादी है और वे इसी लिए एक दूसरे व्यक्ति से फेंटा सिर पर बंधवा रहे हैं, क्योंकि उनको पारंपरिक वेशभूषा में दिखना है। इंस्टाग्राम पर साझा की गई इस वीडियो के कैप्शन में भी सचिन तेंदुलकर ने ट्रेडिशनल वियर, शायदी और सेलिब्रेशन जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया है। 

 

बता दें कि, नितिन तेंदुलकर चार भाई-बहनों में सबसे बड़े हैं। उन्हीं की बेटी की शादी के लिए सचिन इस प्रकार से तैयार हुए थे। इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक लगाने वाले सचिन तेंदुलकर केवल अपने खेल के लिए ही नहीं, बल्कि अपने सरल स्वभाव के लिए दुनियाभर में प्रसिद्ध हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर सचिन अपने जीवन से संबंधित पलों को साझा करते रहते हैं।

राहुल 94, तो कोहली 41 दिन बाद खेलेंगे मैच, कहीं पाकिस्तान के खिलाफ भारी न पड़ जाए ये 'रिस्क'

एशिया कप में भी दिनेश कार्तिक का खेलना मुश्किल, जडेजा बोले- कमेंट्री करो

T20 क्रिकेट में किरोन पोलार्ड ने रचा इतिहास, आज तक कोई खिलाड़ी नहीं कर पाया ये कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -