शादी में जाने के लिए पहने वाइट लहंगे, इन अभिनेत्रियों को करें कॉपी
शादी में जाने के लिए पहने वाइट लहंगे, इन अभिनेत्रियों को करें कॉपी
Share:

शादी एक ऐसा मौका होता है, कि उसमे सभी को सुंदर दिखना पड़ता है। इस मौके में घर परिवार से साथ ही दोस्त भी खुशी-खुशी के साथ शामिल होते हैं। जी हाँ और हर कोई अपने दोस्त,बहन, भाई या किसी अन्य की शादी में स्टाइलिश दिखना भी पसंद करता है। वैसे आज हम आपको बताएंगे कि आप कैसे अपने खास दोस्त की शादी में एक्ट्रेस के वाइट लहंगा से टिप्स लेकर करके स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। आइए बताते हैं।

* प्रियंका चोपड़ा के इस लहंगे की बात करें, ये आपको फुल स्टाइलिश लुक देगा। जी दरअसल ये लहंगा अर्पिता मेहता के कलेक्शन से है और इस लहंगे के ब्लाउज पर सिल्वर मिरर वर्क है। आप इस तरह के लहंगे को कैरी करती हैं, यह आपको एक अलग और बेहतरीन लुक देंगे।

* करीना कपूर को यह लहंगा हाल ही में भाई रणबीर कपूर की शादी में पहना था। आप करीना कपूर के लुक को कॉपी कर सकती है। उन्होंने मनीष मल्होत्रा का बेबी पिंक का लहंगा पहना हुआ था और लाइट मेकअप के साथ करीना ने अपने लुक को पूरा किया था। वैसे करीना का ये लहंगा मनीष की वेबसाइट पर मौजूद है।

* कियारा ने सिंपल वाइट लहंगे को स्टाइलिश टच देने के लिए स्टेटमेंट मेकिंग चोकर नेकलेस चुना। आप भी इस लुक को अपना सकती हैं। आप देख सकते हैं अदाकारा ने अपने बालों को खुला छोड़ दिया और अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्हें सॉफ्ट वेव्स में स्टाइल किया। जी हाँ और इस तरह के लहंगे के साथ आप भी कंट्रास्ट में दुपट्टा कैरी कर सकती हैं।

* कृति सेनन के लहंगे से भी आप टिप्स ले सकती हैं। जी दरअसल लहंगे में गोल्डन एम्बेलिशमेंट थे और मैचिंग ब्लाउज के साथ स्टाइल मिलेगा। ऐसे में इस तरह के लहंगे के साथ आप भी बालों को सफेद गुलाब 'गजरा' से सजाएं। आप लुक को बड़ी-बड़ी अंगूठियों, चूड़ियों और झुमके से पूरा कर सकती है।

शादी के सवाल पर ये क्या बोल गईं कियारा आडवाणी!

जयमाल के वक्त हाथ में आ गया गंजे दूल्हे का विग, दुल्हन ने बारातियों को बनाया बंधक

शादी के बाद ससुराल में है पहली पूजा तो पहने ये खूबसूरत साड़ियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -