उत्तरांचल में टेनिस ओपन सीरीज में प्रतिभाशालियों को मिला टेनिस का खिताब

उत्तरांचल टेनिस संघ की ओर से राजधानी देहरादून में  टेनिस ओपन सीरीज का आयोजन शांति टेनिस एकेडमी में आयोजित किया गया जिसमे बालक और बालिका में 16 व 18 वर्ष आयु वर्ग के फाइनल मुकाबले खेले गए. इस मुकाबले में बालक और बालिकाओं में कड़ा मुकाबला देखने को मिला. 

बालक वर्ग में 16 वर्ष वर्ग के फाइनल मुकाबले में गुजरात के अर्जुन अजय कुंडु और उड़ीसा के प्रत्युष मोहंती के बिच खेला गया जिसमे गुजरात का प्रतिनिधित्व कर रहे अजय ने 7-5, 6-3 से मैच जीतकर 16 आयु वर्ग के लिए टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया. वहीँ बालकों में 18 आयु वर्ग में उत्तराखंड के द्रोण वालिया ने गुजरात के अर्जुन अजय कुंडु को सीधे सेटों में 6-1, 6-2 से हराकर इस टूर्नामेंट का ख़िताब जीत लिया.

इसके साथ ही बालिका वर्ग 16 आयु वर्ग में आंध्रप्रदेश की तिश्या खंडेलवाल और उत्तरप्रदेश की शांभवी तिवारी के बिच मुकाबला खेला गया जिसमे शांभवी तिवारी ने कड़ा संघर्ष देते हुए तिशया खंडेलवाल को 7-5, 1-6,6-3 से हराया. साथ ही 18 आयु वर्ग के मुक़ाबले में आंध्रप्रदेश की तिश्या खंडेलवाल ने उत्तर प्रदेश की शांभवी तिवारी को 7-3 , 6-1 से हराकर चैंपियनशिप का खिताब जीत लिया. मुकाबलों के बाद चैम्पियनशिप के विजेताओं का पुरस्कार वितरण समारोह किया गे इस समारोह में उत्तराखंड टेनिस संघ के महासचिव विजेंद्र चौहान ने विजेता खिलाड़ियों को ट्रॉफी व मेडल प्रदान किए.

थराली उपचुनाव के पहले भाजपा के बलवीर घुनियाल को हेलीकॉप्टर से देहरादून लाया गया

थराली उपचुनाव में भाजपा की तर्ज़ पर कांग्रेस का प्रचार कार्यक्रम

अब महेश बाबू उत्तराखंड की वादियों में करेंगे शूटिंग

केदारनाथ में फंसे उत्तराखंड पूर्व सीएम, जद्दोज़हद के बाद सुरक्षित बाहर निकाला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -