त्रिपुरा में सरफिरे व्यक्ति ने 2 बेटियों समेत 5 लोगों को उतारा मौत के घाट

अगरतला: त्रिपुरा में खोवई स्थित रामचंद्रघाट में सरफिरे व्यक्ति ने अपनी 2 बेटियों सहित 5 लोगों का क़त्ल कर दिया. इस केस में जान गंवाने वालों में एक पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. पुलिस ने इस घटना की सूचना शनिवार को दी जा चुकी है. हालांकि, स्थानीय लोगों की सहायता से आरोपी को पकड़ा जा चुका है. वहीं, पुलिस को अपराधी नाराज भीड़ से बचाने के लिए भी बहुत मशक्कत करनी पड़ी. इस बीच 2 लोग जख्मी भी हुए हैं, जिनकी हालत गंभीर कही जा रही है.

जहां इस बात का पता चला है कि आरोपी प्रदीप देबरॉय शुक्रवार को नियंत्रण से बाहर हो चुका था. इस बीच उसने अपनी एक और 7 वर्षीय 2 बेटियों का कत्ल कर दिया. देबरॉय ने अपनी पत्नी मीना पॉल पर भी हमला कर उसे जख्मी कर दिया है. जब आरोपी का बड़े भाई प्रबीर ने उसे रोकने का प्रयास किया, तो प्रदीप ने उसके सिर पर भी प्रहार कर डाला, जिसके भाई की घटनास्थल पर ही जान चली गई.

मिली जानकारी के अनुसार प्रदीप धारधार हथियार लेकर क्षेत्र में घूमने लगा. वह सड़क पर रुका, जहां उसकी नजर खड़े ऑटो रिक्शा पर पड़ी. प्रदीप ने रिक्शा में बैठे यात्रियों पर हमला करना शुरू कर दिया, जिसमें 54 साल के कृष्ण दास की जान चली गई. इस घटना में दास का बेटा भी गंभीर रूप से जख्मी हो चुका है. इलाके में शांति बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किए जा चुके है.

गांववालों की सूचना पर खोवाई पुलिस स्टेशन के सत्यजीत मलिक की अगुवाई में वहां आए. पुलिस को देखते ही प्रदीप ने मलिक पर अटैक कर दिया, जिसके चलते उन्हें गंभीर चोटें आई और वे बेहोश हो गए. प्रदीप को पकड़ने के बीच एक पुलिसकर्मी और जख्मी हुआ. मलिक को स्थानीय हॉस्पिटल से अगरतला गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. हालात इतने बेकाबू हो गए थे कि पड़ोसियों ने डर की वजह से खुद को घरों में कैद कर लिया था. हालांकि, बाद में स्थिति को बिगड़ते देख लोगों ने उसे पकड़ा. पड़ोसियों ने कहा है  कि प्रदीप छोटा व्यापारी है और उसे गांजा पीने की आदत थी. साथ ही वह अवसाद से भी ग्रस्त था. वह कुछ दिनों से काम नहीं होने के चलते घर पर था और उनका परिवार आर्थिक परेशानियों से जूझ रहा था. पत्नी के साथ घरेलू बात पर हुई बहस के बाद वह नाराज हो गया था.

जरा सी बात पर पिता ने मार- मारकर कर दिया बेटे का बुरा हाल, पत्नी ने पुलिस से मांगी मदद

सीबीआई ने जम्मू कश्मीर में पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार किया

सड़क दुर्घटना में बेटे की मौत से सदमे में थी माँ, उठा लिया खौफनाक कदम

Most Popular

- Sponsored Advert -