इस तरह अभिनेता मार्क दे रहे अपने रेस्टोरेंट कर्मचारियों को वेतन
इस तरह अभिनेता मार्क दे रहे अपने रेस्टोरेंट कर्मचारियों को वेतन
Share:

कोरोना का असर पूरी दुनिया पर दिख रहा है. जिसकी वजह से कई बिजनेस को भारी नुकसान हो रहा है. वहीं कई लोगों को अपनी नौकरी से भी हाथ गंवाना पड़ रहा है. इसका असर हॉलीवुड अभिनेता मार्क के रेस्टोरेंट पर भी पड़ रहा है. लेकिन मार्क ने इसका असर अपने रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारियों पर नहीं पड़ने दे रहे है.

दरअसल, मार्क ने अपने लंदन स्थित रोस्टोरेंट के कर्मचारियों को वेतन देने के लिए टैक्स के पैसे का उपयोग कर रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने इन पैसों के साथ ही कर्मचारियों को छुट्टी पर भी भेज दिया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक 48 वर्षीय अभिनेता मार्क ने अपने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों को सरकारी योजना के तहत कुछ दिनों की छुट्टी पर भेज दिया है. इसके साथ ही वो इन कर्मचारियों को वेतन भी दिया है. वेतन देने के लिए मार्क ने टैक्स के पैसों का सहारा लिया है. दरअसल मार्क इन पैसों से अपना बिजनेस बढ़ाना चाहते थे लेकिन इस मुश्किल के दौर को देखते हुए उन्होंने इन पैसों का उपयोग कर लिया है. इसका लाभ रेस्टोरेंट में काम कर रहे 30 कर्मचारियों को दिया गया है.

बता दें की मार्क के इस फैसले से उनके कर्मचारियों के बीच खुशी का माहौल बना हुआ है. सभी इसके लिए उन्हें धन्यवाद दे रहे हैं. गौरतलब है कि 48 वर्षीय मार्क रेस्टोरेंट का बिजनेस अपने 56 वर्षीय भाई पॉल और 50 वर्षीय साथी अभिनेता डॉनी के साथ मिलकर चलाते हैं. इस रेस्टोरेंट चेन की शुरुआत साल 2011 से हुई है. साल 2014 में इस रेस्टोरेंट पर एक रियलिटी शो भी बनाया गया था.

डैनियल क्रेग और राहेल वीज़ की प्रेम कहानी

किएरा नाइटली को गजब की दोस्त मानती है मैकेंजी फॉय

'रॉक ऑन रोल' के सिंगर लिटिल रिचर्ड का 87 वर्ष की आयु में हुआ निधन

अभिनेता वाल किल्मर इस वजह से बैटमैन से हुए दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -