अब कैमियो करते नजर आएँगे अभिषेक बच्चन
अब कैमियो करते नजर आएँगे अभिषेक बच्चन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता 'अभिषेक बच्चन' इन दिनों चर्चा में है. सुनने में आ रहा है कि अभिषेक शाहिद कपूर की फिल्म में कैमियो करते नजर आ सकते हैं. हालांकि इससे पहले भी अभिषेक बच्चन ने शमिताभ, शौकीन्स, नौटंकी साला और झूठा ही सही जैसी कई फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस किया है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, अभिषेक बच्चन अब शाहिद कपूर की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में एक छोटा -सा रोल करते नजर आएंगे. खबरों की माने तो अभिषेक ने फिल्म में इस स्पेशल रोल के लिए सहमति भी दे दी है. बताया जा रहा है कि शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू सोशल इशू आम आदमी की कहानी है, जो बिजली के भारी बिल को ठीक करवाने के लिए बिजली कंपनी के चक्कर लगाता है. फिल्म में शाहिद वकील की भूमिका में होंगे.

फिलहाल शाहिद अपनी आने वाली फिल्म पद्मावती के प्रमोशन में बिजी है. जैसा की आप सभी जानते है कि पद्मावती को लेकर पुरे देश में बवाल मचा हुआ है. कहा जा रहा है कि फिल्म में सामाजिक महत्वपूर्ण तथ्यों से छेड़छाड़ की है. फिल्म पद्मावती को लेकर हो रहे विरोध थमने का नाम नहीं ले रहे है. बता दे कि, फिल्म को देश के 5 प्रदेश मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, पंजाब और गुजरात में बेन कर दिया है.

ये भी पढ़े

फिल्म को थोड़ा समय दीजिये, ये फिल्म अच्छी है - राय लक्ष्मी

अक्षय ने शेयर किया ‘पैडमैन’ का हाफ पोस्टर

मेरा पहले से ही संगीत में करियर है- श्रद्धा कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -