इन ड्रेस से आप दिखेंगी ऑफिस में स्मार्ट
इन ड्रेस से आप दिखेंगी ऑफिस में स्मार्ट
Share:

वैसे तो महिलाओं को अपने फैशन और लुक का ध्यान हर वक्त रहता है. चाहे वो शॉपिंग के लिए निकल रही हो या फिर किसी पार्टी के लिए, एक आइने में खुद को देखे बगैर कहा निकलती है. ऑफिस के लिए महिलाएं बहुत तैयारियां करके निकलती हैं. हालांकि कभी-कभी यहां थोड़ा बहुत कंप्रोमाइज भी करना पड़ता है. वैसे आप चाहें तो अपने ड्रेसिंग स्टाइल में हल्का सा बदलाव करके ऑफिस में ग्लैमरस दिख सकती हैं.

एक्सपर्ट्स की माने तो महिलाओं को सबसे ज्यादा परेशान ऑफिस के कपड़े सलेक्ट करने में होती है. ऑफिस के लिए तैयार होने में भी उन्हें बहुत कुछ ध्यान रखना होता है. ऐसे में फैशन की उनकी चाहत यहां थोड़ी कम करनी पड़ती है.

प्लेन कुर्तियां- आप चाहें तो ऑफिस में प्लेन कुर्तियां पहन कर भी जा सकती हैं. ऐसी कुर्तियां पटियाला सलवार पर खूब जमते हैं.

जींस के साथ कुर्ती- यदि आप बिना किसी ताम-झाम में पड़े काम करना चाहती हैं औऱ अट्रैक्टिव भी दिखना चाहती हैं, तो उसके लिए आप जींस के साथ कुर्ती पहन सकती है.

पैरलल पैंट्स- फैशन एक्सपर्ट्स कहते हैं कि इन दिनों पैरलल पैंट्स फैशन में हैं, इनके साथ आप मैचिंग कुर्ती पहन सकती हैं. इससे आप ऑफिस में  कूल और ग्लैमरस दोनो दिखेगी.

फ्लोरल प्रिंट्स- फ्लोरल प्रिंट्स भी इन दिनों मार्केट में काफी छाया हुआ है. आप चाहें तो ऑफिस के लिए ऐसी कुछ कुर्तियां खरीद सकती है.

फिटिंग- ऑफिस में बार-बार अपने कपड़े ठीक करने से भी लोगों पर अच्छा इंप्रेशन नहीं पड़ता है. इसलिए आपको अच्छी फिट वाले ही कपड़ों को पहनना चाहिए.

फिनिशिंग- अपने ऑफिस के लिए कपड़ों का चुनाव करते समय क्वालिटी में किसी भी प्रकार का कोई समझौता नहीं करना चाहिए.

नेकलाइन- आपके डीप नेकलाइन वाली ड्रेस किसी पार्टी के लिए तो ठीक रहती है पर ऑफिस में इसे पहनने से बचना चाहिए. ऑफिस में स्कूप नेक्स या हॉल्टर को नहीं पहनना चाहिए. डीप नेक वाली ड्रेसस के साथ आप लेयर्स या जैकेट को भी पहन सकती हैं.

पार्टी में सरक-सरक कर जाती अपनी ड्रेस को यूं Adjust करती दिखी मोहतरमा.....

फैशन के हिसाब से करे कपड़ो के रंग का चुनाव

पब्लिक टॉयलेट में ड्रेस बदल बॉयफ्रेंड से मिलने पहुची स्कूल गर्ल, अचानक जा पहुची पुलिस

सानिया मिर्जा की ड्रेस को लेकर लोगो ने किए गंदे कमेंट्स

Golden Globe Awards में हॉलीवुड की ये हसीना नज़र आयी ट्रांसपरेंट ड्रेस में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -