टेनिस की दुनिया में देसी बाबू और विदेशी मेम ने इतने इस सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद की थी शादी
टेनिस की दुनिया में देसी बाबू और विदेशी मेम ने इतने इस सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद की थी शादी
Share:

इंडियन टेनिस प्लेयर दिविज शरण को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी प्रदर्शन को लेकर चर्चाओं में बने रहते है, वहीं वह आज अपना जन्मदिन मना रहे है, जी हां दिविज का जन्म आज ही के दिन यानी 2 मार्च 1986 को हुआ था. दिल्ली के रहने वाले शरण पुरुषों के डबल्स इवेंट्स में चार ATP टूर टाइटल्स को अपने नाम कर चुके है और डेविस कप में भारत का प्रतिनिधित्व हमेशा ही करते है . वहीं उनकी पत्नी के बारें में बात की जाए तो समंथा मरे ब्रिटेन की तरफ से टेनिस खेलती हैं. दोनों वर्ष 2012 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और आखिरकार 2019 में दोनों ने विवाह भी रचा लिया.

36 वर्षीय शरण ने वर्ष 2019 में ट्विटर पर विवाह की फोटोज साझा करते हुए फैंस को यह खुशखबरी दी थी. उन्होंने लिखा था 'मेरी बेस्ट पार्टनर'. वहीं समंथा ने भी ट्विटर पर फोटोज साझा करते हुए 'परफेक्ट मैच' लिखा था. दोनों ने पहली बार साल 2014 में एक साथ खेलने का निर्णय किया लेकिन वह क्वालिफाई नहीं कर सके.  जिसके उपरांत दिविज अलग-अलग महिला खिलाड़ियों के साथ विंबलडन खेलते रहे क्योंकि मरे की रैंक पर्याप्त नहीं थी. दोनों ने लंबे वक़्त तक प्रतीक्षा की और इस दौरान साथ प्रैक्टिस करते रहे. आखिरकार लॉकडाउन के बाद उन्हें साथ खेलने का अवसर हाथ आया.

अपने पहले मैच के उपरांत ही दिविज शरण और समंथा ने विंबलडन का 30 वर्ष पुराना रिकॉर्ड भी तोड़ दिया था. 1991 में रोबर्टो सर्गेसो और कार्लिंग बेसेट के बाद शरण और समंथा पहले शादीशुदा कपल हैं जिन्होंने विंबलडन में मिक्सड डबल्स इवेंट में भी भाग एक साथ लिया था.

बड़ी खबर: राफेल नडाल ने चौथी बार अपने नाम किया मैक्सिको ओपन का खिताब

पैरा तीरंदाज पूजा जातयान ने रचा इतिहास

एफआईएच प्रो लीग में भारतीय महिला टीम को मिली पहली हार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -